होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : होटल से संचालक का अपहरण हाथ-पैर बांधकर की मारपीट

Bhopal Crime News : होटल से संचालक का अपहरण हाथ-पैर बांधकर की मारपीट

भोपाल।स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र स्थित एक नंबर रेलवे स्टेशन के सामने बुधवार दोपहर चाय की होटल का संचालन करने वाले दुकानदार का 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया। आरोपी उन्हें एक्टिवा में बैठाकर माल गोदाम के पीछे एक खंडहरनुमा मकान में लेकर पहुंचे और वहां हाथ-पैर बांधकर उससे मारपीट की। आरोपी किसी मशीन की बात कहते हुए दुकानदार पर चोरी का आरोप लगा रहे थे। करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट करने के बाद जब उन्हें लगा कि दुकानदार ने मशीन नहीं चुराई है तो आरोपी उन्हें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार अनिल कुमार गुप्ता पिता स्वर्गीय सूरजभान गुप्ता (45) भोपाल के मुख्य रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 1 के बाहर चाय की दुकान का संचालन करते हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि बुधवार सुबह वह दुकान पर थे। तभी दो गाड़ियों से चार युवक पहुंचे थे। उन्होंने जबरन मारपीट करते हुए एक्टिवा में बीच में बिठा लिया। इसके बाद माल गोदाम के पीछे खंडहरनुमा मकान में लेकर पहुुंचे और हाथ पैर बांध दिए।

डंडे से पीटा 


अनिल ने बताया कि कमरे में हाथ-पैर बांधने के बाद आरोपी मशीन के बारे में बातचीत करने लगे। वह कहने लगे कि जो मशीन चोरी की है उसे सकुशल लौटा दो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे। अनिल ने उन्हें कहा कि उसने कोई भी मशीन चोरी नहीं की। आरोपी करीब डेढ़ घंटे तक अनिल को डंडे से पीटा, लेकिन अनिल का कहना था कि उसने कोई चोरी नहीं की। मारपीट से अनिल बेहोश हो गए तो आरोपी हाथ पैर में बंधी रस्सी खोलकर भाग निकले। 

 


संबंधित समाचार