होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHARAT JODO YATRA : सुरक्षा कारणों से रुकी भारत जोड़ो यात्रा की पुलवामा जिले के अवंतीपोरा से हुई शुरुवात, राहुल गांधी ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

BHARAT JODO YATRA : सुरक्षा कारणों से रुकी भारत जोड़ो यात्रा की पुलवामा जिले के अवंतीपोरा से हुई शुरुवात, राहुल गांधी ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

BHARAT JODO YATRA : राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा को कल जम्मू कश्मीर में सुरक्षा कारणों के चलते कल यात्रा में रोक लगा दी गई थी जिसके बाद आज सुबह एक बार फिर से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुवात जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के चुरसू से शुरू हुई।

READ MORE : बिलासपुर रेलवे ट्रैक के पास आग से झुलसी मिली महिला, स्थानीय लोगो ने पुलिस की दी सुचना

आज राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती भी हजारो महिला कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होंगी।  आज की इस यात्रा में प्रियंका गाँधी के भी सम्मिलित होने की आशंका बताई जा रही है। कल यात्रा में लगे रोक के बाद राहुल गाँधी ने अनंतनाग में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- यात्रा के दौरान पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई। टनल से निकलने के बाद पुलिसकर्मी नहीं दिखे। मेरे सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि हम और नहीं चल सकते। मुझे अपनी यात्रा रोकनी पड़ी। बाकी लोग यात्रा कर रहे थे। राहुल गाँधी इस सब के लिए भाजप को जिम्मेदार ठहराया था।  यात्रा आज शनिवार को पंपोर के बिड़ला इंटरनेशनल स्कूल के पास यात्रा का टी ब्रेक होगा। श्रीनगर के बाहरी इलाके स्थित पंठा चौक के ट्रक यार्ड में शनिवार रात विश्राम होगा। 29 जनवरी को पंठा चौक से यात्रा बोलेवर्ड रोड स्थित नेहरू पार्क तक जाएगी।

सुरक्षा घेरे में घुसे थे लोग  

शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ एक किलोमीटर बाद ही राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई थी। यहां राहुल के सुरक्षा घेरे में कई लोग घुस आए थे। इसके बाद पुलिस राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला को गाड़ी में बैठाकर अनंतनाग ले गई थी।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार