होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHANUPRATAPPUR BY-ELECTION : भानुप्रतापपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने खोला चुनावी कार्यालय, बृजमोहन अग्रवाल ने किया उद्घाटन

BHANUPRATAPPUR BY-ELECTION : भानुप्रतापपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने खोला चुनावी कार्यालय, बृजमोहन अग्रवाल ने किया उद्घाटन

 BHANUPRATAPPUR BY-ELECTION : भानुप्रतापपुर में आने वाले दिनों में चुनाव होना है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी तैयारी पर हैं।  और चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली हैं। भानुप्रतापपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने भानुप्रतापपुर में अपने पार्टी कार्यालय खोला हैं।

READ MORE : पटवारियों के बाद अब राजस्व निरीक्षकों का बड़ी संख्या में तबादला, देखें सूची

जिसकी शुरुवात विधानसभा प्रभारी ब्रिजमोहन अग्रवाल ने की हैं। उन्होंने कहा है की ये पार्टी कार्यालय नहीं विजय चौंकियां हैं। यहां से भाजपा के सैनिक चुनावी मैदान में उतरेंगे और कांग्रेस को सबक सिखाएंगे। भानुप्रतापपुर के सिंधु भवन में बीजेपी ने ऐसी ही विजय चौकी बनाई है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए बृजमोहन ने कहा- यहां उपस्थित सभी लोग हमारे सैनिक हैं। हमें पूरी विधानसभा में कांग्रेस के इस दुष्प्रचार को रोककर उनकी कुंठित मानसिकता व विफल नीतियों को उजागर करने का काम करना है।

READ MORE ; एक्ट्रेस अनिता हासानंदानी रायपुर में कर रहीं वेब सीरीज की शूटिंग

कांग्रेसियों को चैलेंज करते हुए बृजमोहन ने कहा कि चुनाव के मैदान में आकर लड़ो, किसी प्रत्याशी को झूठे आरोपों से बदनाम करके चुनाव नहीं जीत पाओगे।

READ MORE : बचपन के प्यार वाले सहदेव दिरदो को BOLLYWOOD से आया फिल्म OFFER, इस रोल में जल्द ही बड़े पर्दे पर आएंगे नजर


संबंधित समाचार