होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बालोद ब्रेकिंग : शादी का कार्ड बांटने गये युवक ने ट्रेन में कटकर दी जान, सनसनीखेज वारदात की जांच में जुटी पुलिस

बालोद ब्रेकिंग : शादी का कार्ड बांटने गये युवक ने ट्रेन में कटकर दी जान, सनसनीखेज वारदात की जांच में जुटी पुलिस

बालोद। Balod Breaking: जानकारी के अनुसार बुधवार को मृतक़ दुशांत साहू, पिता दीनदयाल साहू, उम्र 23 वर्ष ग्राम कुँवगोंदी गांव से शादी का कार्ड बाटने अपनी बहन के घर सम्बलपुर गया हुवा था आज सुबह उसकी लाश दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के पुराना बाजार रेल्वे ट्रेक में मिली हैं .  मौके पर पहुँची दल्लीराजहरा पुलिस ने पहुँच कर मृतक़ के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है . हालांकि अभी यह स्पस्ट नही हो  सका है कि युवक ने इतना बड़ा कदम क्यो उठाया है, घटना स्थल से पुलिस को मृतक युवक की बाइक मिली है बहरहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Balod Breaking: घरवालों और गांववालों का कहना है कि गुरुवार को लगभग साढ़े आठ बजे मृतक ने अपने नाना को फोन से बताया कि उसे कहीं बांधकर रखा गया है, और मारपीट की जा रही है, उसके बाद से उसका नंबर बंद आ रहा था, वहीं एक ग्रामीण ने बताया कि जब उसने दुशान्त का नंबर लेकर फोन लगाया तो कई बार किसी ने भी फोन नही उठाया लेकिन एक बार फोन उठाया तो किसी महिला की आवाज सुनाई दी और उसके बाद फोन बंद हो गया। रेल्वे ट्रैक पर बिखरे पड़े है सर के टुकड़े, सर का आधा हिस्सा ट्रैक के किनारे नाली में पड़ा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार रात को ताडोकी से वापस आने वाली ट्रेन के लोको पायलट ने बताया है कि मृतक पुल के नीचे खड़ा था और चलती ट्रेन के सामने कूद गया, लोको पायलट के द्वारा रेल्वे के अधिकारियों को घटना की सूचना देने के बाद, रेलवे के अधिकारियों ने राजहरा थाना को सूचित किया जिसके बाद रात को घटना स्थल पर लगभग ढाई बजे पुलिस टीम पहुंची और शव के साथ मिले पहचान पत्रों के माध्यम से मृतक की पहचान की गई।


संबंधित समाचार