होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भूपेश बघेल और ग्रामीणों के बीच बहस, बोले- मेरे को बुलाए, मैं आया हूं; विधायक की बात उससे करो, देखें वीडियो

भूपेश बघेल और ग्रामीणों के बीच बहस, बोले- मेरे को बुलाए, मैं आया हूं; विधायक की बात उससे करो, देखें वीडियो

राजा शर्मा 
डोंगरगढ़।  छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों राष्ट्रीय पार्टियां जमकर प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं । अपनी पार्टियों की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाकर रिझाने में जुटे हुए इसी कड़ी में पूर्व सीएम भूपेश बघेल डोंगरगढ़ विकासखण्ड के ग्राम बेलगांव पहुंचे थे। जिसमें ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक हर्षिता स्वामी को ना देख पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछने पर जो जवाब मिला उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ऐसे जवाब से जनता में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

"ओला बुलाए रेहेयो ओखर से पूछो" :

आखिर ग्रामीणों ने उनसे ऐसा क्या पूछ लिया, जिसकी वजह से पूर्व मुख्यमंत्री उन पर भड़गते हुए नजर आए  ग्रामीणों का कहना हैं की  विधायक हर्षिता स्वामी बघेल को आमंत्रण देने पर भी क्यों नही आई बस इतना पूछने पर पूर्व मुख्यमंत्री आग बबूला हो गए और ग्रामीणों पर भड़कते हुए बोले "ओला बुलाए रेहेयो ओखर से पूछो" मतलब उन्होंने कहा कि, उनके बारे में मुझसे क्यों पूछ रहे हो, विधायक को बुलाकर बात करो, मुझे बुलाया था मैं आ गया। 

विधायक हर्षिता स्वामी निमंत्रण मिलने पर भी थी नदारत  :

बेलगांव में सिन्हा समाज का भूमि पूजन कार्यक्रम था। जिसमें कांग्रेस की विधायक हर्षिता स्वामी को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था। लेकिन वो भूमि पूजन में नहीं पहुंची और उनकी जगह पूर्व सीएम भूपेश बघेल पहुंच गए। ग्रामीणों ने जब पूर्व सीएम बघेल से अपनी नाराजगी जताते हुए सवाल किया तो वे खुद भी गुस्से में दिखाई दिए। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि, भूपेश बघेल और ग्रामीणों के बीच किस तरह से विवाद हो रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

देखिए वीडियो:

 


संबंधित समाचार