होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बीए फर्स्ट ईयर के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान

बीए फर्स्ट ईयर के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान

भोपाल। चूनाभट्टी थाना क्षेत्र स्थित सी-सेक्टर में रविवार दोपहर बीए के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मूलत: बाड़ी, जिला रायसेन के रहने वाले छात्र ने इसी साल एक्सीलेंस कॉलेज चूनाभट्टी में एडमिशन लिया था। पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

एएसआई वीरमणि पांडे ने बताया कि अभिषेक लोधी पिता गणपत लोधी (17) गांव मोवलवाड़ा, थाना बाड़ी, जिला रायसेन का रहने वाला था। उसका परिवार किसानी करता है। तीन भाइयों में वह मझला था।

अभिषेक यहां अपने ममेरे भाई सुरेंद्र के साथ सी-सेक्टर, मकान नंबर-9 में रहने वाले साहू जी के मकान में किराये से रह रहा था। अभिषेक के ममेरे भाई सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह बाल कटवाने के लिए गया था। रूम पर अभिषेक अकेला था। करीब एक घंटे बाद सुरेंद्र घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक आवाज देने और मोबाइल पर कॉल करने के बाद भी जब अभिषेक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उसने पड़ोसियों की मदद से किसी तरह से दरवाजा खोला था।

इस दौरान अभिषेक का शव फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है।

घटना की जानकारी सुरेंद्र ने परिजन को दे दी थी। परिजन गांव से भोपाल पहुंच गए थे। अभिषेक के पिता गणपत ने पुलिस को बताया कि अभिषेक पढ़ाई को लेकर काफी तनाव में रहता था। दसवीं में अधिक तनाव लेने के कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था।


संबंधित समाचार