होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Avatar 2 Release : लन्दन में रखी गयी अवतार 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग, 16 दिसम्बर को होगी वर्ल्डवाइड रिलीज

Avatar 2 Release : लन्दन में रखी गयी अवतार 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग, 16 दिसम्बर को होगी वर्ल्डवाइड रिलीज

Avatar 2 Release : अवतार फिल्म साल 2009 में बनी अमेरिकी काल्पनिक विज्ञान पर बनी फिल्म हैं जिसका लेखन और निर्देशन जेम्स कैमरून द्वारा किया गया हैं। और इसमें सैम वर्थिग्तन, जोई सल्दाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्स आदि मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

READ MORE : बैतूल में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने के लिए लगातार जारी है संघर्ष, 125 से ज्यादा जवान जुटे रेस्क्यू में, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मामले की कर रहे मॉनिटरिंग

और अब इस फिल्म के दुसरे पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है और 16 दिसम्बर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने को तैयार हैं। फिल्म अवतार 2 की शूटिंग पूरी होने के बाद इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रिलीज से पहले लंदन में प्रेस मेंबर्स और क्रिटिक्स के लिए किया गया है। अब रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ये फिल्म पहले पार्ट से कहीं ज्यादा बेहतर और बड़ी है। सबका कहना है कि फिल्म में दिखाए गए विजुअल इफेक्ट्स और वीएफएक्स देखकर लोगों के होश उड़ जाएंगे। वहां मौजूद क्रिटिक्स का कहना है कि बाकी के फिल्म मेकर्स को जेम्स कैमरून की फिल्म मेकिंग से बहुत कुछ सीखना चाहिए।

READ MORE : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

अवतार-2 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का पहला शो 16 दिसंबर को मिडनाइट 12 बजे से शुरू हो जाएगा। फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी पहले ही स्टार्ट हो चुकी है। करीब दो हजार करोड़ में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। ऑडियंस के लिए ये एक बिल्कुल नया अनुभव जैसा होगा। फिल्म का बजट भी दो हजार करोड़ के आस-पास बताया जा रहा है।

latest news Videos यहां देखें:

   

 


संबंधित समाचार