होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : जब तक मोदी जिंदा है, प्रधानमंत्री की विपक्ष को चुनौती-योगी की भी ललकार

PM MODI : जब तक मोदी जिंदा है, प्रधानमंत्री की विपक्ष को चुनौती-योगी की भी ललकार

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का दौरा (Visit) करते हुए आगरा (Agra) में जनसभा (Public Meeting) को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने यहां कांग्रेस पर हमला करते हुए भाजपा सरकार में देश में हुए विकास के कामों को गिनाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी सबका साथ-सबका विकास की है लेकिन सपा, कांग्रेस के INDI गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक आता है, उनके लिए उनका वोट बैंक खास है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड हो या हमारा घोषणापत्र हो हम संतृप्ति पर बल दे रहे हैं। मोदी ने कहा, "SC,ST,OBC के हक पर डाका डालने और बहनों के मंगलसूत्र पर नजर डालने से पहले INDI गठबंधन वालों दिवार पर लिखा हुआ पढ़ लो और सुन लो कि 'जब तक मोदी जिंदा है तब तक ऐसा कोई भी पाप करने से पहले आपको मोदी से निपटना होगा।

पैसा गरीबों को

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारा संकल्प है- जो भी भ्रष्टाचारी हैं उनकी जांच होगी, जिन्होंने गरीबों को लूटा है वह लूट का पैसा गरीबों को वापस मिलेगा। मोदी ने कहा कि हमारे देश ने हमने तुष्टीकरण की राजनीति बहुत देखी है, इसने देश को टूकड़ो-टूकड़ो में बांट दिया है, इसने सच्चे और ईमानदार के हक को डूबोया है। इसलिए मोदी तुष्टीकरण को समाप्त करके संतुष्टिकरण की ओर आगे बढ़ रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, INDI गठबंधन का इतिहास देश के खिलाफ गद्दारी करने का रहा है। योगी ने कहा कि उन्हें जब भी सत्ता में आने का अवसर मिला उन्होंने अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के हकों पर डकैती डालने का प्रयास किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों को भारत के अंदर गरीब कल्याणकारी योजनाएं, विकास की योजनाएं, सुरक्षित भारत अच्छा नहीं लग रहा वे लोग फिर से षड्यंत्र करने के लिए आए हैं।
 


संबंधित समाचार