होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अमित शाह छिंदवाड़ा : नाराज नेताओं को अमित शाह की धमकी या नसीहत?, कमी रही तो...

अमित शाह छिंदवाड़ा : नाराज नेताओं को अमित शाह की धमकी या नसीहत?, कमी रही तो...

अमित शाह छिंदवाड़ा : मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट छिंदावाड़ा सीट जो कि कमलनाथ का गढ़ माना जाता है पर बीजेपी का पूर फोकस है। बीजेपी किसी भी हालत में कमलनाथ के किले पर कब्जा करना चाहती है, इसीलिए तो बीजेपी नेता लगातार छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंच रहे है। इसी कड़ी में देश के गृहमंत्री अमित शाह बीते दिन छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे। इस दौरान शाह ने नाराज नेताओं को खुली नसीहत दे ड़ाली, जिसे कांग्रेस ने शाह की नेतााओं को धमकी बताया है। इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक बयान सामने आया है। 

दरअसल, अमित शाह ने आज छिंदवाड़ा में दूसरे दिन राम मंदिर के दर्शन करने के बाद 40 मिनट सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा से बातचीत की और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। शाह ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में नाराज नेताओं को नसीहत भरा संदेश दिया है। शाह ने खुले तौर पर कहा है कि यह लोकसभा का चुनाव बीजेपी के लिए काफी अहम है। चुनाव में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। अगर कोई कमी रहती है तो बाद में निर्णय लिया जाएगा। 

शाह की धमकी या नसीहत?

अमित शाह की नाराज नेताओं को दी नसीहत को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बड़ा हमला बोला है। पटवारी ने इसे शाह की तानाशाही बताया है। उन्होंने कहा है कि ये तानाशाह लोग है। विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह के चेहरे, लाडली बहना स्कीम पर चुनाव लडा, सरकार आई तो चौथी लाइन के व्यक्ति को पर्ची से सीएम बना दिया। ऐसा ही राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किया, ये संदेश क्या है, संदेश है कि, ये तानाशाह है। विपक्ष के लिए तो ठीक है, लेकिन ये पार्टी के अंदर भी तानाशाही करेंगे, अमित शाह की भाषा बताती है कि, हम तानाशाह है।

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को अमित शाह ने छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के पक्ष में एक रोड़ शो किया था। शाह के रोड़ शो के दौरान कई भाजपा नेता मौजूद रहे। रोड़ शो के बाद शहा ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी। रोड शो में सीएम मोहन यादव, बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहे। यह भी बता दें कि मौसम खराब होने के चलते शाह सड़क मार्ग से छिंदवाड़ा पहुंचे थे। जिसके चलते वह करीब 2 घंटे लेट हो गए थे। 

दीपक सक्सेना की किरकिरी?

केंन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के पक्ष में जब रोड़ शो कर रहे थे, उस दौरान रथ पर अमित शाह और बंटी साहू सवार थे। इसके अलावा रथ पर हाल ही में भाजपा में आए विवेक बंटी साहू भी सवार थे, लेकिन अमित शाह की सुरक्षा में तैनात एक अधिकारी ने दीपक सक्सेना को रथ से जबरदस्ती नीचे उतार दिया। उसी दौरान किसी ने यह वीडियो अपने फोन में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है। 


संबंधित समाचार