होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABHA ELECTION : अमित शाह ने किया नामांकन,भाजपा के दिग्गजों को किया याद

LOKSABHA ELECTION : अमित शाह ने किया नामांकन,भाजपा के दिग्गजों को किया याद

गांधीनगर। केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) और भाजपा (BJP) दिग्गज नेता अमित शाह (Amit Saha) ने गांधीनगर (Gandhi Nagar) लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र (Election Area) से अपना नामांकन (Ragestration) दाखिल किया। अमित शाह के साथ इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित भाजपा के बड़े नेता उनके साथ मौजूद रहे। निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर भाजपा समर्थकों ने नारे लगाये।

गुजरात में अपने गृहनगर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान जनता का आभार भी व्यक्त किया। अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी ने किया और जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं।

सरकार की बात

अमित शाह ने कहा कि मैं इस सीट से 30 साल तक विधायक, सांसद रहा हूं। इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है। इससे पूर्व गांधीनगर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह स्थानीय लोगों के बीच गये, जहां सभी से मुलाकात करते हुए अमित शाह ने जनसमस्या को लेकर उन्होंने बात कही।

गांधीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने पहुंचे अमित शाह ने प्रदेश पार्टी के नेताओं से मुलाकात करते हुए चुनाव के संबंध में बात की। बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान शुक्रवार का देशभर के मतदान केंद्रों पर सपन्न काराया जा रहा है। दूसरे चरण के लिए अब प्रत्याशी नामांकन करने के लिए निर्वाचन कार्यालय पहुंच रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नामांकन दाखिल करते हुए देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए की सरकार बनने की बात कही।
 


संबंधित समाचार