होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पीएम मोदी हरदा : लोकसभा चुनावों के बीच पीएम मोदी ने शिवराज को बताया भाई, बोले...

पीएम मोदी हरदा : लोकसभा चुनावों के बीच पीएम मोदी ने शिवराज को बताया भाई, बोले...

पीएम मोदी हरदा: लोकसभा चुनावों के दूसरे मतदान से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बीते दिन 24 अप्रैल को पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के तीन शहरों का दौरा किया। पीएम मोदी सबसे पहले सागर, इसके बाद हरदा और भोपाल में रोड़ शो किया। पीएम मोदी ने भोपाल में मेगा रोड़ शो किया। पीएम मोदी को देखने के लिए कई तादात में लोग पहुंचे और मोदी-मोदी के नारे लगाए। 

पीएम मोदी ने हरदा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे। हरदा में रैली के दौरान पीएम मोदी ने शिवराज सिंह चौहान को भाई कहकर बुलाया और एक किस्सा भी सुनाया। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा की में अब शिवराज भाई को अपने साथ ले जाना चाहता हूं। पीएम मोदी ने किस्सा सुनाते हुए बताया कि जब शिवराज भाई सीएम हुआ करते थे, तब मैं भी सीएम था और जब शिवराज भाई संसद में ​थे, तब मैं उनके साथ महासचिव के तौर पर काम करता थ। अब मैं उन्हें फिर से अपने साथ लेना चाहता हूं। 

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी है। उन्हें भारी मतों से जिताना है। वही पीएम मोदी ने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आया है कि इंडी गठबंधन में चर्चा चल रही है कि इंडी अलायंस वाले वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला बना रहे हैं। यानी एक साल एक पीएम, दूसरे साल दूसरा पीएम, तीसरे साल तीसरा पीएम, चौथे साल चौथा पीएम, पांचवें साल पांचवां पीएम ये पीएम की कुर्सी का भी ऑक्शन करने में लगे हैं।


संबंधित समाचार