होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jabalpur News : बड़ी खबर ! 17 से 19 अप्रैल तक शहर की सभी शराब दुकानें रहेगी बंद, कलेक्टर ने आदेश किया जारी

Jabalpur News : बड़ी खबर ! 17 से 19 अप्रैल तक शहर की सभी शराब दुकानें रहेगी बंद, कलेक्टर ने आदेश किया जारी

जबलपुर ;  मध्यप्रदेश में पहले चरण का चुनाव 19 अप्रिल को होने जा रहा है। ऐसे में आज शाम 6 बजे से प्रचार प्रसार का दौर थम जाएगा। समय की कमी को देखते हुए राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश के हर जिले का दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक आज प्रदेश के विभिन क्षेत्रों में सभा कर जनता से समर्थन की मांग कर रहे है। तो वही चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग और कलेक्टर ने भी तैयारी पूरी कर ली है। जिसके तहत बुधवार यानि की आज  शाम छह बजे से शुक्रवार को मतदान समाप्ति तक शराब की दुकानों पर ताला लगा रहेगा। 

शुष्क दिवस घोषित

जबलपुर कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के तहत मतदान समाप्ति के नियत समय के 48 घंटे पूर्व की अवधि से मतदान समाप्ति की अवधि तक जिले की राजस्व सीमा में शुष्क दिवस घोषित किया है। इस दौरान  जिले की सभी शराब दुकानों, देसी भंडार गृह जबलपुर एवं सिहोरा तथा विदेशी शराब भंडार गृह करमेता से विक्रय, परिवहन अथवा प्रदाय को पूर्णतः प्रतिबंधित किया गया है।

नियमों के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई 

जिले की राजस्व सीमा में मतदान समाप्ति के नियत समय के 48 घंटे पहले यानि की 17 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल की शाम 6 बजे तक शहर के सभी सभी शराब दुकाने बंद रहेगी। इसी तरह 4 जून को मतगणना वाले पूरे दिन यह प्रतिबंध लागू रहेगा। जिसको लेकर कलेक्टर ने आबकारी विभाग को निर्देश दिए हैं कि उक्त आदेश का सख्ती से पालन किया जाए और उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाए।


संबंधित समाचार