होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

LOKSABAH ELECTION : अखिलेश का नामांकन, चुनाव के लिए सपा नेताओं की बताई भावनाएं

LOKSABAH ELECTION : अखिलेश का नामांकन, चुनाव के लिए सपा नेताओं की बताई भावनाएं

कन्नौज।  उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhelesh Yadav) ने कन्नौज निर्वाचन क्षेत्र (Kannoj Area) से पार्टी के उम्मीदवार (Candidate) के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं की भावनाओं की बात करते हुए उनका आभार भी व्यक्त किया।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अभी नामांकन करके आ रहा हूं। पार्टी, नेता, कार्यकर्ता, और सभी की भावनाएं यह थी कि समाजवादी पार्टी की तरफ से मुझे यहां से चुनाव लड़ाया जाए। अखिलेश ने कहा कि मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां से आशीर्वाद मिलेगा।

भ्रष्टाचार को बढ़ावा

इससे पहले अखिलेश यादव अपने परिवारिक और पार्टी नेताओं के साथ कन्नौज निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने के लिए कन्नौज पहुंचे। उनके चाचा और सपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे।

कन्नौज से भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने इस मौके पर समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव के बयान पर कहा कि रामगोपाल यादव और उनकी पार्टी सांप्रदायिकता, जातिवाद और परिवारवाद की पाठशाला से निकली है। पाठक ने कहा कि यह लूट, आतंकवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोग हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश पर हमला करते हुए कहा है कि अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी अपने टिकट को ताश के पत्तों की तरह पलटते हैं। केशव मौर्य ने कहा कि अब कमल खिलाने, भाजपा को जिताने और अखिलेश यादव को हराने में मजा आएगा। पूर्व के लोकसभा चुनाव की बात करते हुए उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा कि 2019 में अखिलेश यादव भले प्रत्याशी नहीं थे, लेकिन सपा-बसपा के गठबंधन के बाद 2019 में अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी और पूरा सैफई परिवार हारा था। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार बहुत बड़े अंतर से कमल खिलेगा।


संबंधित समाचार