होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Aditya Singh Rajput Death: एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, घर के बाथरूम में मिली  लाश 

Aditya Singh Rajput Death: एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत, घर के बाथरूम में मिली  लाश 

 

Aditya Singh Rajput Death: एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत, जिन्हें 'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात' सीरियलों से भी मान्यता मिली थी, की मौत हो गई है. आदित्य की उम्र केवल 25 साल थी. उनकी लाश सोमवार, 22 मई को दोपहर में उनके घर के बाथरूम में मिली. आदित्य मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे. उनकी लाश को सबसे पहले उनके दोस्त ने देखा, जो बिल्डिंग के 11वीं मंजिल पर रहते थे. वे बाथरूम में अस्तित्वहीन स्थिति में पाए गए थे. दोस्त ने तत्काल बिल्डिंग के वॉचमैन को सूचित किया, और उसके बाद उन्हें तत्परता के साथ अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, उनके चिकित्सकों तक पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई थी.

मुंबई पुलिस ने एक शख्स की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आदित्य सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के ओवरडोज की संभावना का विचार किया जा रहा है. हालांकि, पुलिस अभी छानबीन के बिना किसी नतीजे पर पहुंचने की इच्छा नहीं रखती है. मृत्यु कारण का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा.

Read More:LOK SABHA ELECTION: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर हुई नीतीश कुमार और राहुल गांधी की बैठक, विपक्षी एकजुटता होने का कर रहे प्रयास
 
आदित्य सिंह को इन फिल्मों में देखा गया: 'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात'
एक्टर और कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत, जिन्हें 'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात' सीरियलों से भी मान्यता मिली थी, की मौत हो गई है. आदित्य की उम्र केवल 25 साल थी। उनकी लाश सोमवार, 22 मई को दोपहर में उनके घर के बाथरूम में मिली. आदित्य मुंबई के अंधेरी इलाके में रहते थे. उनकी लाश को सबसे पहले उनके दोस्त ने देखा, जो बिल्डिंग के 11वीं मंजिल पर रहते थे. वे बाथरूम में अस्तित्वहीन स्थिति में पाए गए थे. दोस्त ने तत्काल बिल्डिंग के वॉचमैन को सूचित किया, और उसके बाद उन्हें तत्परता के साथ अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, उनके चिकित्सकों तक पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई थी.

आदित्य सिंह क दिल्ली में हुआ था जन्म:
आदित्य सिंह राजपूत का जन्म दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनका परिवार मूल रूप से उत्तराखंड से है. वह माता-पिता के अलावा एक बड़ी बहन के साथ रहते हैं, और उनकी बहन शादी के बाद अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं. आदित्य ने सिर्फ 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. 

आदित्य टीवी शो CIA में भी देखा गया था:
आदित्य ने 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्हें टीवी शो CIA (CAMBALA Investigation Agencies) में भी देखा गया है. आदित्य ने हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में करियर को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है. उनकी शानदार प्रदर्शन के कारण मुंबई की पेज-3 पार्टियों से लेकर फिल्मी दुनिया में उन्हें बड़ी प्रशंसा मिली है.

Read More:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे ऑस्ट्रेलिया, इस यात्रा का तीसरा और अंतिम चरण

 

 


संबंधित समाचार