होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Patna के गांधी मैदान में पीएम मोदी पर हुए हमले के आरोपी गिरफ्तार, 2013 के इस घटना से कांप उठा था बिहार

Patna के गांधी मैदान में पीएम मोदी पर हुए हमले के आरोपी गिरफ्तार, 2013 के इस घटना से कांप उठा था बिहार

Darbhanga: साल 2013 में बिहार के राजधानी पटना के गांधी मैदान में हुई बम ब्लास्ट के मामले में मुजफ्फरपुर और दरभंगा पुलिस की जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. जिले के अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के सिधौली गांव शनिवार की रात बम ब्लास्ट के आरोपी मेहरे आलम को पुलिस ने पकर लिया हैं और आरोपी को अपने साथ ले गई. 


आरोपी के पिता महमूद आलम ने कहा कि शनिवार (20 मई) शाम 6 बजे के आस-पास पुलिस अधिकारी गिरफ्तार कर उसे लेके गए हैं. उन्होंने कहा की पुलिस द्वारा मेहेर आलम को फरार कहे जाने की बात पर प्रत्याख्यान करते हुआ कहा ही ऐसा कोई बात नहीं हैं. 

Read More: VIRAL NEWS: दुल्हन को टाटा सफारी कार के बोनट पर बैठकर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस अधिकारी ने 15,500 का काटा चालान


NIA को चकमा दे कर भाग निकला था आरोपी
पटना के गांधी मैदान में हुई बम ब्लास्ट के मामले में NIA ने आरोपी मेहेर आलम को गिरफ्तार करने के बाद उसकी सारी भूमिका को छानबीन की थी, लेकिन मेहेर आलम को बम ब्लास्ट के मामले में सामिल नहीं पाया गया. उसके बाद पुलिस कर्मियों ने अपने साथ मुजफ्फरपुर ले गई और मुजफ्फरपुर में सभी जगह छापेमारी के दौरान मेहेर आलम NIA को चकमा दे कर भाग निकला था. इस मामले के बाद NIA ने मुजफ्फरपुर के नगर ठाणे में 30 अक्टूबर, 2013 को कांड संख्या 612/13 दर्ज की थी. तब से मेहेर आलम फरार था. 


10 साल पहले की है घटना 
देखा जाए तो 27 अक्टूबर 2013 को गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा सहित पटना जंक्शन पर बम ब्लास्ट हुआ था. जिसमें छह लोगों की मौत और 82 लोग से ज्यादा घायल हुए थे. इस मामले में NIA के जांच के दौरान नेहर आलम को बम ब्लास्ट में आरोपी बनाया था. 

Read More:BHAROSE KA SAMMELAN में विकास कार्यों की सौगात , 443 करोड़ रूपए की लागत के 88 विकास कार्यों का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण-भूमिपूजन
 


संबंधित समाचार