होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

DELHI CM : केजरीवाल के लिए आप नेता सड़क पर, स्टेशन के बाहर प्रदर्शन

DELHI CM : केजरीवाल के लिए आप नेता सड़क पर, स्टेशन के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली। तिहाड़ जेल (Tihad Jail) में बंद दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Kejariwal) के समर्थन (Suport) में उनकी पार्टी (Party) के नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोकसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी से नई दिल्ली सीट से उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ हौज खास मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा कि दिल्ली के कई स्थानों पर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन रखा है। उन्होंने कहा कि हम जनता को बता रहे हैं कि किस तरह देश में तानाशाही हावी हो गई है।

आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि जनता को अपने वोट से इसका जवाब देना है क्योंकि हम गांधीवादी हैं, हम गोडसेवादी नहीं हैं। भारती ने कहा कि दिल्ली की जनता दिल्ली की सातों सीटों पर INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताएगी।

इस मौके पर आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च होने वाला है। सौरभ ने कहा कि दिल्ली के लोग इस चीज़ से बहुत दुखी है कि उनके मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। लोग इसका जवाब देना चाहते हैं, पार्टी और लोगों ने तय किया है कि हम इसका जवाब वोट से देंगे। मंत्री ने कहा कि हम अपनी वोट की ताकत से भाजपा को बताएंगे कि उन्होंने जो किया वह गलत किया। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की रिमांड आगे बढ़ा दी है।


संबंधित समाचार