होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VOTING : 52 वर्ष के समझदार को अभी और लगेंगे 50 वर्ष, नवनीत का राहुल पर तंज

VOTING : 52 वर्ष के समझदार को अभी और लगेंगे 50 वर्ष, नवनीत का राहुल पर तंज

अमरावती। महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) लोकसभा सीट (loksabha Sheet) से भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) नवनीत राणा (Navneet Rana) ने मतदान (Voting) किया। नवनीत राणा ने मतदान के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार में हो रहे विकास की बात ही। इस मौके पर नवनीत ने कांग्रेस पर जमकर हमला भी किया है। 

नवनीत राणा ने कहा कि कांग्रेस के लोग भी कहते हैं कि हमारा राहुल बाबू अब समझदार हो गया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को 52 वर्ष समझदारी के लिए लगता है तो उसपर मुझे कुछ बोलना नहीं है, ऐसे 52 वर्ष के समझदार को अभी और 50 वर्ष लगेंगे, इस देश की महिलाओं का सोना और संपत्ति छीनने के लिए।

काम कर रहे

अमरावती सीट से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने चुनावी महौल को लेकर कहा कि मेरा चेहरा देख सकते हैं। वो खुशी, आकर्षण और सकारात्मकता मैंने हमेशा जारी रखी है। नवनीत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह जिस तरह से काम कर रहे हैं, उसे लेकर मेरे अंदर भी सकारात्मकता है।

भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के पति रवि राणा ने इस मौके पर कहा कि अमरावती का माहौल एकतरफा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और क्षेत्र में नवनीत राणा का जो काम है उसे पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। रवि राणा ने कहा कि नवनीत राणा अधिक से अधिक मतों से चुनकर आएंगी। महाराष्ट्र की राजनीति में नवनीत राणा सक्रियता से काम करने के लिए जानी जाती हैं। लोकसभा में नवनीत के कई बयान लोगों के बीच भी बहुत लोकप्रिय भी हुए हैं। दूसरे चरण के मतदान के दौरान नवनीत ने चुनाव में भाजपा के लिए सकारात्मकता की बात कही है।
 


संबंधित समाचार