होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: MP में दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत ! मुरैना में बिजली ने ली 2 की जान, धार में पानी में डूबने से 2 की मौत

MP NEWS: MP में दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत ! मुरैना में बिजली ने ली 2 की जान, धार में पानी में डूबने से 2 की मौत

मुरैना ; मध्य प्रदेश के अलग अलग जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां पानी में डूबने और करंट की चपेट में आने की वजह से 4 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि इस हादसे में दो बच्चे भी शामिल है। जिनकी मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। इधर, हादसे की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम कर शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। 

 इमलिया गांव  की घटना 

बता दें कि पहला मामला मुरैना से सामने आया है। जहां गृह प्रवेश के कार्यक्रम के दौरान अचानक आंधी चलने की वजह से कार्यक्रम के स्थल पर लगे टैंट  को बचाने के चक्कर में प्रदीप शर्मा, कपिल शर्मा और शशिकांत शर्मा ने लोहे के खंभों को पकड़ लिया। इसी बीच, एक खंभा ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। इससे खंभों में करंट फैल गया। कपिल और प्रदीप को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तो वही हादसे में 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसका इलाज अब भी अस्पताल में जारी है। बता दें कि ये हादसा इमलिया गांव की गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। 

कुंड में डूबने से दो बच्चों की मौत

तो वही दूसरा हादसा धार जिले में धामनोद के ग्राम धरमपुरी में स्थित खुज नदी के कुंड की है। जहां नहाने के लिए पहुंचे दो बच्चों की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई। दोनों मृतक बच्चों की पहचान अरशान पिता आसिफ (7) निवासी खजराना और नवाज पिता नवाब (8) निवासी धरमपुरी के रूप में हुई। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, 4 लोगों की मौत के बाद से दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है। 


 


संबंधित समाचार