होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Killer son : कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड पर जाएगा, मां का हत्यारा मुह बोला बेटा

Killer son : कोर्ट में पेशी के बाद रिमांड पर जाएगा, मां का हत्यारा मुह बोला बेटा

श्योपुर। जिले में मां के हत्यारे बेटे के केस में लगातार अलग-अलग बातें सामने आती जा रही हैं। अब पुलिस इस केस में और लोगों के शामिल होने की बात को लेकर आरोपी को रिमांड पर लेने वाली है। ताकि इस केस में और भी सभी प्रकार के खुलासे हो पाएं। बताया जा रहा है कि आज आरोपी बेटे को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया जाएगा। पुलिस इस मामले में पहले से ही कई प्रकार के संदेह लिए हुए है। इस रिमांड में संभावना है कि आरोपी और भी खुलासे कर सकता है। 

खुद की थी शिकायत 

आपको बता दें ये मामला 6 तारीख का है। जिसके बारे में शिकायत खुद आरोपी द्वारा 8 मई को की गई है। आरोपी ने शिकायत कर पुलिस को जानकारी दी थी कि उसकी मां 6 तारीख से लापता है। आरोपी का कहना था कि उसकी मां मंदिर के लिए निकली थी जिसके बाद से वह लौटी नहीं है। इसके बाद पुलिल द्वारा आरोपी के घर जाकर दोबारा इस मामले में पूछताछ की गई। जिससे पुलिस को बेटे की बातों पर संदेह होने लगा। तब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती के साथ उससे पूछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। हालांकि अब भी इस मामले में कई प्रकार के खुलासे होना बाकी है। फिलहाल आरोपी द्वारा हत्या किए जाने का करण पैसे बताया जा रहा है। मां के नाम एक एफडी थी, जिसे खुलवाने के लिए आरोपी द्वारा मां को परेशान किया जा रहा था। मां नहीं मानी तो आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 

दोग लिया था बेटा 

असल में ये बेटा इनका सगा बेटा नहीं था। इसे एक अनाथ आश्रम से गोद लिया गया था। पुलिस द्वारा बताया गया है कि शिवपुरी रोड पर भाजपा कार्यालय के पीछे रहने वाली मृतक उषा (65) पत्नी भुवनेंद्र पचौरी की कोई संतान नहीं थी। तब इन्होंने 2004 में एक बच्चे को अनाथआश्रम से गोद लिया था। उसकी पढ़ाई कराई, फिर उसे दिल्ली भेज दिया था। आरोपी के दिल्ली भेजे जाने के दौरान ही उसके पिता की मौत हो गई। अब रुपए लेने के लिए आरोपी युवक अपनी मां के घर आया था, लेकिन मां ने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी ने पहले अपनी मां को सीढ़ी से धक्का देकर नीचे फेंका फिर उससे सिर पर रॉड से तीन वार भी किए। इसके बाद भी जान बच जाने पर आरोपी ने अपनी मां के गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी मां के शव को बाथरूम के फर्श में चुनाई करके छुपा भी दिया और पहुंच गया थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने। पुलस ने संदेह के चलते आरोपी को गिरफ्तार कर अब उसे कोर्ट में पेश करने वाले हैं फिर रिमांड पर लेकर मामले में पूरी जानकारी इकट्ठा कर ली जाएगी। 


संबंधित समाचार