होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Vishwa Hindu Parishad: शिवालय मंदिर में असमाजिक तत्वों ने की तोड़ फोड़,  हिंदू संगठन कर रहे प्रदर्शन

Vishwa Hindu Parishad: शिवालय मंदिर में असमाजिक तत्वों ने की तोड़ फोड़,  हिंदू संगठन कर रहे प्रदर्शन

लोकेशन - कोरबा
रिपोर्टर - सोमा शर्मा
 

राजिम। Vishwa Hindu Parishad: जिले के विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने आज राजिम के पंडित श्यामाचरण शुक्ल में एकत्रित होकर नेशनल हाइवे 130 सी को जाम कर दिया है।आक्रोशित संगठन लगातार नारे बाजी कर रहे हैं।जाम के चलते दोनो छोर में वाहनों की लंबी कतार लग गई है। ये है मामला राजिम थाना क्षेत्र के दुतकैया ग्राम में स्थित शिवालय को 30 अप्रेल की रात कुछ असमाजिक तत्वों ने न केवल खंडित किया था बल्कि उस पर शराब भी उड़ेला गया था ।

मामले की जांच शुरू :

Vishwa Hindu Parishad: घटना की जानकारी 1 मई की सुबह लगते ही ग्रामीण बोधन साहू ने मामले की शिकायत राजिम थाने में किया। राजिम पुलिस ने 295 भा द वी के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दिया। पुलिस ने अगले दिन अहमद खान नाम के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया।जिसमे आरोपी ने एक नाबालिग व अन्य समेत 3 लोग मिलकर घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार किया। पुलिस ने एक आरोपी को 3 मई को जेल दाखिल करा दिया।

खाना पूर्ति का आरोप :

Vishwa Hindu Parishad: एक नाबालिग समेत सफी खान नाम का आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर था। सूचना है की इन्हे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खानापूर्ति का आरोप इधर हिंदू संगठन के पदाधिकारी। शिशुपाल सिंह राजपुत ,गौरीशंकर कश्यप ने कहा की घटना के असली गुनहगारों को नही पकड़ा गया है, बल्की जो आदतन आरोपी था,जिसे अन्य वारदात में गिरफ्तारी किया ही जाना था,उसकी गिरफ्तारी कर खाना पूर्ति का आरोप लगाया गया है।मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।
 


 

 


संबंधित समाचार