होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

KANGANA RANOUT : विक्रमादित्य ने कहा कंगना को शून्य जानकारी, नामांकन में पहुंचे सुक्खू

KANGANA RANOUT : विक्रमादित्य ने कहा कंगना को शून्य जानकारी, नामांकन में पहुंचे सुक्खू

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Shukku) ने अपनी पार्टी (Party) के नेता (Leader) विक्रमादित्य (Vikrmaditya) के नामांकन (Ragestration) दाखिल के मौके पर पहुंचे। इस मौके पर सुक्खू ने अपनी सरकार में जनता से जुड़ कामों के पूरा होने की बात कही। सुक्खू ने कहा कि उनके कार्यकाल का काम वह जनता के बीच रखेंगे।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने अपने बयान में कहा कि विक्रमादित्य ने आज नामांकन दाखिल किया है। इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी का जिस प्रकार से आपदा प्रभावित स्थिति में रोल रहा है। सुक्खू ने कहा कि 15 महीने का कार्यकाल जिसमें आम जनता से जुड़े मुद्दे पर काम किया गया। इन तमाम मुद्दों को हम जनता की अदालत में रखेंगे।

काम नहीं

मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने अपने बयान में कंगना और भापजा पर निशाना साधा। विक्रमादित्य ने हिमाचल की सियासत में भाजपा की बात को लेकर कहा कि यहां पर एयरपोर्ट को लेकर कोई भी काम नहीं किया गया है।

बॉलीवुड़ अभिनेत्री और मंड़ी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर विक्रमादित्य ने  कहा कि कंगना रनौत को यहां की शून्य जानकारी है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के समय से ही एयरपोर्ट को लेकर कोई कार्य नहीं हुआ। ये केवल हवाई बाते हैं। विक्रमादित्य ने कहा कि धरातल पर इसका कोई प्रभाव देखने को नहीं मिला है। हम भी समर्थन करते हैं कि यहां पर आने वाले समय में एयरपोर्ट बनें, लेकिन जिस धरातल पर वह एयरपोर्ट बनाना चाह रहे थे वो बहुत उपजाऊ जमीन है, अगर वहां एयरपोर्ट बना तो वहां के बागवान और किसानों का क्या होगा।
 


संबंधित समाचार