होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS: भूरिया के ‘दो बीवियों वालों बयान पर विजयवर्गीय ने दी प्रतिक्रिया, कहा - बूढ़े की गलती माफ कर देना चाहिए

MP POLITICS: भूरिया के ‘दो बीवियों वालों बयान पर विजयवर्गीय ने दी प्रतिक्रिया, कहा - बूढ़े की गलती माफ कर देना चाहिए

भोपाल : झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के दो बीवियों वाले बयान को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। जहां एक तरफ भूरिया के इस बयान को बीजेपी महिलाओं का अपमान बता रही है। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भूरिया के दो शादी वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांतिलाल भूरियाजी की उम्र 70 साल की हो चुकी है। हमारे यहां ऐसा कहा जाता है कि बूढ़े और बच्चे कोई गलती करे तो उन्हें क्षमा कर देना चाहिए। वह भी इस श्रेणी में शामिल हो गए हैं।

दोनो बीवियों को पैसे मिलेंगे

बता दें कि गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए भूरिया ने पार्टी द्वारा प्रस्तावित ‘महालक्ष्मी योजना’ को लेकर एक अजीबोगरीब दावा कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आप लोगों को 400 रुपए मजदूरी, बिजली फ्री, जमीन का पट्‌टा आपका पुराना कर्जा माफ तो करेगी ही, इसके साथ ही हर महिला के खाते में एक-एक लाख रुपए भी डालेगी. इसके बाद कांतिलाल भूरिया हंसकर कहते हैं कि जिस आदमी की दाे बीवी होंगी, उनकी दोनो बीवियों को पैसे मिलेंगे. यानी उनको दो लाख रुपए मिलेंगे। 

महिलाओं को अपमानित करने वाले बयान दे रहे 

तो वही भूरिया जी के इस बयान पर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह और कांतिलाल भूरिया पर मंच से बहुसंख्यक हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाया. वहीं राज्यसभा सांसद और बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने कहा कि कांग्रेस के नेता लगातार महिलाओं को अपमानित करने वाले बयान दे रहे है। 

हम दोनों आंखें निकाल लेंगे

इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया दी। कहा कि ओवैसी के भाई ने जो बोला वो पूरे हिंदू समाज का अपमान है। हम भी महाराणा प्रताप, परशुराम, शिवाजी महाराज के वंशज हैं। कोई एक आंख की तरफ देखेगा तो हम दोनों आंखें निकाल लेंगे।


संबंधित समाचार