होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Train cancelled : रेल यात्रियों की बढ़ी परेशानी, रायपुर से गुजरने वाली 20 ट्रेनें रद्द

Train cancelled : रेल यात्रियों की बढ़ी परेशानी, रायपुर से गुजरने वाली 20 ट्रेनें रद्द

Train cancelled: रेलवे विभाग अलग-अलग वजहों का हवाला देकर इन दिनों लगातार ही ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव का कर रही हैं. जिसक सीधा असर यात्रा करने वाले यात्रियों पर पड़ता हैं. बता दें कि रेलवे विभाग के मुताबिक राजधानी रायपुर से गुजरने वाली 20 ट्रेनें आज से रद्द रहेंगी। वहीं इस बीच रेल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक नागपुर सेक्शन में इन दिनों कार्य प्रगति होने के चलते ट्रेनों की आवाजाही पर इसका सीधा असर पड़ रह हैं. सूत्रों के मुताबिक बिलासपुर से अमृतसर की ओर चलने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस लगभग घंटे की देरी से चलेगी। 

इस स्टेशन में चल रही काम :

Train cancelled: वहीं आज से इतवारी स्टेशन में पहले चरण के LHS पुशिंग का काम शुरू हो जाएगा बतादें की यह स्टेशन नागपुर रेलवे जोन में आता हैं. ट्रेन रद्द होने का मुख्य कारण इतवारी स्टेशन में चल रहे LHS पुशिंग के काम की वजह से हो रही हैं.ये कार्य 2 चरणों में किया जाएगा। जिसका पहला कार्य 8 से 10 मई वहीं इसका दूसरा कार्य 19 से 30 मई के बीच किया जाएगा। जाहिर है इस कार्य से चलते रेलवे की सुविधाएं काफी प्रभावित होंगी. साथ ही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन कोरबा स्टेशन से पांच घंटे की देरी से रवाना होगी, और 23-23 घंटे की देरी चलेगी.  

ट्रेनें रहेंगी रद्द : 

Train cancelled: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनें इतवारी मेमू पैसेंजर स्पेशल, तवारी–रामटेक मेमू पैसेंजर स्पेशल, डोंगरगढ़-गोंदिया मेमू पैसेंजर स्पेशल,  इतवारी-बालाघाट मेमू पैसेंजर स्पेशल, इरामटेक-इतवारी मेमू पैसेंजर स्पेशल, बालाघाट-इतवारी मेमू पैसेंजर स्पेशल, तिरोडी-तुमसर रोड पैसेंजर स्पेशल और इतवारी-तिरोडी पैसेंजर स्पेशल साथ ही   इतवारी- टाटानगर एक्सप्रेस और नागपुर- शहडोल एक्सप्रेस, तुमसर रोड-तिरोडी पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 8 मई से 10 मई तक रद्द रहेगी।


संबंधित समाचार