होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL BREAKING : भोपाल में युवती का शव मिलने से इलाके में मची हड़कंप

BHOPAL BREAKING : भोपाल में युवती का शव मिलने से इलाके में मची हड़कंप

भोपाल। राजधानी भोपाल में रेलवे ट्रैक के पास युवती की लाश मिलने से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार युवती सुबह घर से निकली थी। जिसके कुछ ही घंटों बाद युवती के मौत की खबर उसके घर पहुंच गई। युवती की पहचान गायत्री पटेल नाम से हुई है जो कि एक मीडिया हाउस में काम करती थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

आपको बता दें कि युवती की लाश भोपाल के चेतक अंडर ब्रिज रेलवे ट्रैक पर मिली है। सूचना मिलते  ही मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से एक बैग और फ़ोन बरामद हुआ। जिसमें मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतिका की पहचान हो सकी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मृतिका का नाम गायत्री पटेल है जो कि सुभाष नगर के रहने वाली है। साथ ही एक मीडिया हाउस में काम करती है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

मृतिका के पिता राजेश पटेल ने बताया कि, 'गायत्री एमपी नगर जोन वन स्थित मीडिया हाउस में जॉब करती थी। गायत्री सुबह 9.30 बजे घर से निकली थी। युवती के आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवती की पहचान गायत्री पटेल नाम से हुई है जो कि एक मीडिया हाउस में काम करती थी।' 


संबंधित समाचार