होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

गौरेला पेंड्रा मरवाही में मौसम ने ली करवट, पेड़ों की डालियां गिरने से लोगों को काफी परेशानी, रास्ते में घंटों तक लगा रहा जाम 

गौरेला पेंड्रा मरवाही में मौसम ने ली करवट, पेड़ों की डालियां गिरने से लोगों को काफी परेशानी, रास्ते में घंटों तक लगा रहा जाम 

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में मौसम ने अचानक करवट ली। दोपहर बाद अचानक घने बादलों के आने से दिन में ही अंधेरा छा गया जिसके बाद आंधी के साथ झमाझम बारिश हुई। बारिश और तेज हवाओं से जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली तो वहीं लोगों जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। तेज हवाओं के चलते जबलपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे सहित पेंड्रा मनेंद्रगढ़ राजकीय मार्ग में कई जगह पेड़ व पेड़ों की डालियां गिरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

जबलपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे में करिआम के पास रोड किनारे खड़ी गाड़ियों में अचानक पेड़ गिर गया। गनीमत रही हादसे में किसी तरह की जनहानि नही हुई वही बीच सड़क पर जगह जगह पेड़ो के गिरने के चलते मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। राहगीर और ग्रामीण सड़क पर गिरे पेड़ो को हटाने और जाम को खुलवाने मशक्कत करते नजर आए।

घंटो मशक्कत के बाद जबलपुर बिलासपुर नेशनल हाईवे में लगा जाम खुला। ग्रामीणों की मदद से राहगीरों ने जाम खुलवाने में सफलता मिल पाई । आंधी तूफान के चलते पेड़ों के गिरने से एंबुलेंस समेत सैकड़ों गाड़िया जाम में फंसी हुई थी ।


संबंधित समाचार