होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP news : धूप का असर आ रहा सामने, आग के बढ़ रहे मामले

MP news : धूप का असर आ रहा सामने, आग के बढ़ रहे मामले

भोपाल। मौसम अजीब करवटें ले रहा है। कहीं बारिश है तो कहीं धूप अपना असर तेज कर रही है। आज भी धूप का खास असर देखने को मिला है। जिसमें एक एंबुलेंस में आग लगी, तो वहीं एक मालगाड़ी में ले जा रहे कोयले ने भी ताप के कारण आग पकड़ ली थी। इन दोनों ही मामलों में समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है। जिससे किसी भी प्रकार की बड़ी क्षति या अधिक नुकसान नहीं देखने को मिला है। 

कोयले की मालगाड़ी में आग

कटनी जिले से खबर सामने आ रही है कि कोयले से भरी मालगाड़ी की एक वेगन में आग लग गई। ये डीएसएलडी मालगाड़ी कटनी से दमोह की ओर जा रही थी। आग लगने की जानकारी सलैया स्टेशन मास्टर द्वारा सलैया थाने को दी गई। इसके बाद सलैया थाना प्रभारी विजेंद्र तिवारी ने मौके पर जाकर गांव के लोगों की मदद से टैंकर से पानी लाकर वेगन की आग बुछाई है। कोयले के वेगन में काफी पानी डाला गया है। इसके बाद आग बुझने पर मालगाड़ी को आगे की ओर रवाना कर दिया गया है। सारा मामला कटनी जिले के दमोह तरफ पड़ने वाले सलैया स्टेशन का बताया जा रहा है। 

एंबुलेंस में आग 

वहीं दमोह जिले से भी आग की खबर सामने आई है। इसमें एक मरीज को ले जा रही चलती हुई एंबुलेंस में आग लग गई थी। इसके बाद एंबुलेंस चालक की सूझबूझ के चलते आग तुरंत इसे सड़क किनारे रोक कर मरीजों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि इस एंबुलेंस में एक गर्भवती को ले जाया जा रहा था। साथ में उसके परिजन भी एंबुलेंस में सवार थे। आग के बारे में सूचना मिलने पर मौके पर दमकल भी पहुंच गई थी। इसके बाद तुरंत पानी डालकर आग पर काबू पा लिया गया है। सीबीएमओ पुसिल द्वारा गर्भवती को दूसरी एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। 
 


संबंधित समाचार