होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rewa Breaking :  ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी निकला खुद का चाचा, भाभी और दो भतीजियों को सुलाया मौत के घाट 

Rewa Breaking :  ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी निकला खुद का चाचा, भाभी और दो भतीजियों को सुलाया मौत के घाट 

रीवा। रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाला ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। जहां पर एक देवर ने अपनी भाभी और दो सगी भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया और भतीजियों के शव को बोरी में भरकर तालाब में फेक दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तालाब में बच्चियों के शव की तलाश शुरु कर दी पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है जिससे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है हालांकि अभी घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी 

रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास हुए इस ट्रिपल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई आरोपी ने निर्मम तरीके से अपनी भाभी और भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है की मृतिका के देवर शाहबाज खान द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। मृतिका का पति विशाखापट्टनम में मजदूरी का काम करता है और वहीं रहता है।  महिला अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी और उसका देवर भी वहीं रहता है। परिवार के सभी लोग गुढ़ में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे और घर में मृतिका हसीना खान और उसकी दो मासूम बच्चियां दो साल की आलिया और 3 साल की अनाबिया बस थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी शाहबाज शनिवार की रात करीब 7 से 7:30 बजे के बीच घर में अपनी भाभी और दो भतीजियों की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी और भाभी का शव घर में ही छोड़ दिया।  जबकि दोनो भतीजियों का शव बोरी में भरकर तालाब में फेक दिया।

 घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गयी।  पुलिस ने घर से महिला का शव बरामद कर लिया है। जबकि दोनो बच्चियों के शव की तलाश तालाब में की जा रही है लेकिन अभी उनका कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने आरोपी को गिरिफतार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि इस घटना के पीछे की वजह क्या है और आरोपी ने क्यों इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।


संबंधित समाचार