होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

🔴LIVE: राधिका खेड़ा के आरोपों पर सुशील आनंद शुक्ला की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- 'राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र हत्या का किया प्रयास' 

🔴LIVE: राधिका खेड़ा के आरोपों पर सुशील आनंद शुक्ला की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- 'राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र हत्या का किया प्रयास' 

राजीव भवन में कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस कर रही है. राधिका खेड़ा मामले को लेकर सुशील आनंद शुक्ला और महिला प्रवक्तागण PC ले रहे हैं.  इस दौरान सुशील आनंद शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि राधिका खेड़ा ने मेरी चरित्र हत्या का प्रयास किया.  इस बात को कोई नहीं मान सकता कि मैं शराब पीता हूं . मेरे खानदान में भी किसी ने कभी शराब नहीं पिया.  राधिका खेरा ने अभद्रता की सीमा से आगे बढ़कर आरोप लगाए. 

गाली गलौज या दुर्व्यवहार के आरोप पूरी तरह गलत है, उन्होंने घटना का वीडियो बनाया था. मेरी चुनौती है कि उस वीडियो को सार्वजनिक करें. राधिका खेरा ने आरोपों में सभ्यता और मर्यादाओं की सीमा पार किया. कमरे में बंद करने का उनका आरोप भी पूरी तरह गलत है,  दुर्भावना से प्रेरित होकर वे ऐसा कह रही हैं. 

अरविंदर लवली के BJP जाने के बाद से पटकथा तय हो गई थी. राधिका खेरा ने सुशील आनंद शुक्ला को मोहरा बनाया. मैं पार्टी का पक्ष बेबाकी से रखता हूं इसलिए मुझे निशाना बनाया. बीजेपी के साथ मिलकर राधिका खेरा ने षड्यंत्र किया . राधिका खेरा के बहुत से आर्थिक हित भी छग से जुड़े थे.

राधिका खेरा को मैं मानहानि का नोटिस दूंगा. उन्होंने मेरी चरित्र हत्या की कोशिश की है . राधिका खेरा ने विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की. इस तरह चरित्र हत्या बर्दाश्त नहीं की जा सकती.

 


संबंधित समाचार