होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

लोकसभा से पहले नाराज हुई सुमित्रा ताई, भोपाल से दिल्ली तक मचा हड़कंप

लोकसभा से पहले नाराज हुई सुमित्रा ताई, भोपाल से दिल्ली तक मचा हड़कंप

सुमित्रा महाजन : मध्यप्रदेश में लोकसभा के दो चरण पूरे होने के बाद अब तीसरे चरण की बारी है। तीसरे चरण के मतदान से पहले इंदौर भाजपा नेता और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के एक बयान से भोपाल से लेकर दिल्ली तक भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया है। सुमित्रा महाजन ने अक्षय कांति बम को बीजेपी में शामिल कराने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

सुमित्रा महाजन ने भाजपा के दिग्गजों के होश उड़ाते हुए कहा है कि इंदौर में हम वैसे ही बहुत मजबूत थे, लेकिन फिर यह क्यों किया गया यह समझ नहीं आ रहा। सुमित्रा ने कहा कि अक्षय बम कोई बहुत बड़े नेता नहीं है और उनके बीजेपी में आने से हमे कोई फायदा भी नहीं है। मैं ऐसी राजनीति को पसंद नहीं करती हूं। ताई ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मैं इस चुनाव में किसी भी भूमिका नहीं हूं, शायद इसलिए मुझे कोई जानकारी नहीं दी गई। 

सुमित्रा महाजन के इस बयान को लेकर भाजपा के एक बड़े वर्ग में पैदा हुई नाराजी से जोड़कर देखा जाने लगा है। एक ओर भाजपा कार्यकर्ता चुनाव में अहम भूमिका निभा रहा था, तो वही दूसरी और बड़े नेताओं का कहना है कि इतने अहम मुद्दे पर पार्टी ने हमसे बात करना उचित नहीं समझा तो ऐसे में हम क्यों उत्साह दिखाएं। कुछ नेताओं ने तो यह तक कह दिया है कि अब कैलाश और मेंदोला ही बम को संभाले वे ही उन्हें पार्टी में लेकर आए है। 

शुक्ला-पटेल की पूछ परख कम

इंदौर कांग्रेस के कद्दावर नेता पूर्व विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने बीते दिनों भाजपा का दामन थाम लिया था। बीजेपी में आने के बाद से दोनों की पूछ परख भी नहीं हो रही। संजय शुक्ला को कोई जिम्मेदारी नहीं देकर लोकसभा चुनाव से दूर रखा जा रहा है, तो वही देपालपुर में मनोज पटेल के चलते बीजेपी विशाल पटेल को आगे लाने से कतरा रही है। कुल मिलाकर दोनों नेताओं के अलावा उनके समर्थक भी अब भाजपा में आकर अपने आप को असाह महसूस करने लगे है।


संबंधित समाचार