होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राधिका खेड़ा के साथ विवाद को लेकर डिप्टी CM अरुण साव का बयान, कहा- 'राजीव भवन में ही बेटियां सुरक्षित नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है' 

राधिका खेड़ा के साथ विवाद को लेकर डिप्टी CM अरुण साव का बयान, कहा- 'राजीव भवन में ही बेटियां सुरक्षित नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है' 

डिप्टी CM अरुण साव ने कांग्रेस पार्टी में महिला प्रवक्ता राधिका खेड़ा की सुशील आनंद शुक्ला से विवाद वाले बयान को लेकर कहा है कि "राजीव भवन में ही बेटियां सुरक्षित नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, अपने सम्मान के लिए उन्हें पार्टी के भीतर ही लड़ना पड़ रहा है. इस दौरान अरुण साव ने राधिका खेड़ा के भाजपा प्रवेश पर बोले कि यह तो राधिका खेड़ा को तय करना है कि उन्हें कहां रहना है.  जहां महिलाओं का सम्मान हो उन्हें वहां रहना चाहिए. 

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के 10 साल का रिपोर्टकार्ड मांगने पर कहा कि कांग्रेस नेता इटालियन चश्मा पहने हैं उन्हें नहीं दिखता.11 करोड़ परिवार में मुफ्त में शौचालयों का निर्माण हुआ है.देशभर में 4 करोड़ पीएम आवास बने हैं.
देश आंतरिक और बाह्य सुरक्षा के मामले में मजबूत हुआ है. कांग्रेस को यह नहीं दिखता तो उन्हें इटालियन चश्मा मुबारक.

जानिए क्या है मामला:

आपको बता दें कि, मंगलवार शाम को राधिका खेड़ा ने मीडिया वालों को बाइट के लिए आमंत्रित किया था। बाइट देने के बाद बाद वह संचार विभाग मौजूद थीं। मीडिया के लोग बाइट लेने के बाद जा चुके थे।

कांग्रेस प्रवक्ताओं में हुई तीखी बहस

इसके कुछ देर बाद ही संचार अध्यक्ष प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के कमरे के बाहर बहस होने की आवाजें आने लगी। जानकारी के मुताबिक, सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच कुछ-कुछ बातों को लेकर तीखी बहस होने लगी। जिसके बाद राधिका खेड़ा कांग्रेस भवन से रोते हुए बाहर निकली और अपने होटल के लिए रवाना हो गई। 

बहस का वीडियो आया सामने

दूसरे दिन बु्धवार को इस बहस की वीडियो सामने आ गई। इसमें राधिका को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह किसी बड़े कांग्रेस नेता से रोते हुए यह कह रही है कि वह कांग्रेस पार्टी छोड़ रही है। उनके साथ दशकों की राजनीति में कभी ऐसा नहीं हुआ है। वहीं इस मामले की शिकायत राधिका खेड़ा ने दिल्ली पार्टी कार्यालय, वरिष्ठ नेताओं से भी कर दी है।
 


संबंधित समाचार