होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Shivraj son Kunal got engaged : शिवराज सिंह जल्द बनेगे ससुर, छोटे बेटे कुणाल ने की सगाई, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल

Shivraj son Kunal got engaged : शिवराज सिंह जल्द बनेगे ससुर, छोटे बेटे कुणाल ने की सगाई, तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल चौहान जल्द ही शादी करने जा रहे है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सोशल मीडिया में बेटे कुणाल की सगाई की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। जिसमे शिवराज अपनी पत्नी साधना और बेटे के साथ मौजूद नजर आ रहे है। 

सगाई का कार्यक्रम जैन मंदिर में हुआ

जानकारी के अनुसार शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बहू जैन परिवार से आती है। जो की मशहूर डॉक्टर इन्दरमल‌ की पोती है। सगाई के बाद से दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है। सगाई का कार्यक्रम जैन मंदिर में हुआ है। इस कार्यक्रम में खुद शिवराज सिंह चौहान उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय सी चौहान सहित जैन परिवार भी शामिल रहा। 

संदीप जैन की बेटी से कुणाल का रिश्ता तय 

बताया जा रहा है कि शिवराज की होने वाली बहु और कुणाल अमेरिका में साथ पढ़ाई करते थे। जिसके बाद से दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। सूत्रों के मुताबिक शादी परिवार के मर्जी से हो रही है। कुणाल के ससुराल के बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंद्रमल जैन भोपाल के प्रसिद्ध डॉक्टर हैं। उनके बेटे संदीप जैन हैं। संदीप जैन की बेटी से ही कुणाल का रिश्ता तय हुआ है।

कुणाल राजनीति से रहते हैं दूर

कुणाल राजनीति से दूर रहते हैं। कुणाल मेसर्स सुंदर फूड्स एंड डेयरी के मैनेजिंग पार्टनर हैं। उनका फोकस सुंदर फूड्स एंड डेयरी पर ही रहता है, जहां से दूध के साथ-साथ घी, पनीर, लस्सी, दही एवं पानी भी भोपाल एवं आसपास के जिलों में सप्लाई  होता है। इससे पहले कुणाल ने भोपाल में फूलों की दुकान खोली थी। 


संबंधित समाचार