होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP news : बम के गिरफ्तारी वारंट पर सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी को घेरा, लगाए गहन आरोप

MP news : बम के गिरफ्तारी वारंट पर सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी को घेरा, लगाए गहन आरोप

इंदौर। अक्षय कांति बम की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया सामने आ गई है। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने अक्षय कांति बम की गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि जिन लोगों ने अक्षय को भाजपा में शामिल कराया था उन्होंने उसे आश्वासन दिया था कि 307 की धारा से उसे बचा लिया जाएगा। लेकिन न्याय पालिका में उनकी बाहुबली गिरी नहीं चली और न्यायालय ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। न्याय पालिका की तारीफ के साथ ही उन्होंने इंदौर में नोटा दबाए जाने के लेकर भी अपनी बात रखी है। जिसमें उन्होंने सुमित्रा महाजन के वीडियो का भी जिक्र किया है। 

न्याय अभी जिंदा है

अक्षय बम की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने भाजपा पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजापा ने अक्षय बम और कांतिलाल बम को झूठे सपने दिखाए कि न्याय पालिका में हमारी घुसपैठ है हम जज को खरीद लेंगे। तुम्हें सजा नहीं होने देंगे 307 धारा हटा लेंगे। इसके साथ ही वे बोले, लेकिन न्याय पालिका ने बता दिया कि न्याय अभी जिंदा है, ये बाहुबलगिरी नहीं चलेगी। जो अपराध करता है उसे सजा भी मिलेगी और जेल भी जाना होगा। 

इस बार जीतेगा नोटा

वहीं नोटा को लेकर उनका कहना है कि इस बार पूरे देश की निगाहें इंदौर पर हैं। उनका कहना है कि इसके लिए सभी का आशीर्वाद मिल रहा है सभी की शुभकामनाएं मिल रही हैं। लोकंतत्र के इतने बड़े देश में लोकतंत्र की हत्या नहीं हो सकती। इसलिए सभी का आशीर्वाद मिल रहा है कि नोटा जीते और मौदी का ये पाखंड चकनाचूर हो जाए। इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि भाजपा के वरिष्ठ लीडर, आरएसएस और यहां तक कि छोटा कार्यकर्ता जो इन बाहुबलियों से दुखी है, उनका भी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने अपने बयान में सुमित्रा महाजन का नाम लेते हुए कहा कि हमारी ताई सुमित्रा महाजन का वीडियो भी सामने आ चुका है। महाजन ने कहा है कि ये घिनौना कृत्य के मेरे रहते हुए कभी भी इस तरह का कृत्य नहीं हुआ और ये निश्चित रूप से लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है। उनका ये भी कहना है कि शहर का प्रबुद्धजन बिलकुल एकमत है इस बार नोटा जीतेगा। 
 


संबंधित समाचार