होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksabha Election 2024 : भिंड में राहुल की जनसभा, 2 मई को प्रियंका मुरैना आएंगी

Loksabha Election 2024 : भिंड में राहुल की जनसभा, 2 मई को प्रियंका मुरैना आएंगी

भोपाल। प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के लिए मतदान होना है। इसके लिए राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं का प्रदेश में जमावड़ा लगना जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के समर्थन में भिंड में रैली ​कर रहें है।। यह मौजूदा चुनाव में राहुल गांधी का मप्र का दूसरा दौरा है। इससे पहले राहुल गांधी पहले चरण की सीट पर प्रचार के लिए आठ अप्रैल को मंडला और शहडोल में रैली करने आए थे। वहीं, 21 अप्रैल को राहुल  सतना आने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के चलते उनकी जगह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आए और जनसभा को संबोधित किया था।  2 मई को प्रियंका गांधी का मुरैना में रोड शो होना है।  

6 मई को झाबुआ और 7 को बड़वानी दौरा

राहुल गांधी 6 मई को झाबुआ और 7 मई को बड़वानी दौरे पर रहेंगे। बता दें, झाबुआ और बड़वानी सीटों पर चौथे चरण में मतदान होगा। प्रदेश में चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों पर मतदान होगा। प्रदेश में अब तीसरे और चौथे चरण में 17 सीटों पर मतदान होना है।


प्रफुल्ल पटेल की दादागीरी टाइट कर देंगे 

राहुल गांधी ने दमन-दीव के प्रशासक प्रफुल्ल खोड़ा पटेल जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने प्रफुल्ल पटेल को यहां राजा बनाकर बैठा दिया है। प्रफुल्ल के मन में जो आता है, वे करते हैं और जनता को परेशान करते हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ आपके  साथ नहीं हो रहा, ये पूरे देश में हो रहा है। हमारी सरकार बनते ही, प्रफुल्ल पटेल को हम यहां से दो मिनट में हटाएंगे फिर हां जो भी भ्रष्टाचार किए हैं, घर तोड़े हैं, उनकी सारी दादागीरी टाइट कर देंगे।


संबंधित समाचार