होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

RAHUL STATEMNT : खरगोन में राहुल की चुनावी सभा, MODI पर लगाया संविधान बदलने का आरोप, कहा- 150 सीटें भी नहीं जीतेगी BJP

RAHUL STATEMNT : खरगोन में राहुल की चुनावी सभा, MODI पर लगाया संविधान बदलने का आरोप, कहा- 150 सीटें भी नहीं जीतेगी BJP

भोपाल : लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग 07 मई को होने जा रही है। जिसको देखते हुए राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता घर घर जाकर लोगों से समर्थन की मांग रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर है। जहां वो जनसभा कर प्रत्याशी के हित में वोट की अपील कर रहे है।  इस दौरान बीजेपी पर निशना साधते हुए राहुल ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी संविधान को बदलना चाहते हैं। भाजपा इस बार 150 सीटें भी नहीं जीत पायेगी। 

हिंदुस्तान में 22-25 लोगों का राज होगा 

बता दें कि मध्य प्रदेश में 4 चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहे है। जिसमे से अभी तक दो चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है। तो वही दो चरणों का चुनाव बाकि है। ऐसे में समय की कमी को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज खरगोन लोकसभा क्षेत्र के सेगांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संविधान को बदलने के आरोप लगाए। इस दौरान राहुल ने आगे कहा कि  अगर संविधान खत्म हो गया तो जो अधिकार आपको मिले हैं, वे खत्म हो जाएंगे। ऐसा हुआ तो हिंदुस्तान में 22-25 लोगों का राज हो जाएगा। ये अडाणी और अंबानी जैसे लोग हैं। जो मोदी जी के खास लोग हैं।

बीजेपी 150 सीटें भी नहीं जीत पायेगी 

इस दौरान रतलाम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में सभा में उन्होंने कहा-यहां भूरिया जी के खिलाफ जो लड़ रहे हैं, उनके रिश्तेदार ने एक आदिवासी बिटिया का बलात्कार किया। आप इनकी सोच समझते हो, ये चाहते हैं कि आप आगे मत बढ़ो। ये आपकी जमीन छीनना चाहते हैं। आपके जंगल, जल और जमीन की रक्षा करनी है। बीजेपी ने 400 पार का नारा दिया है। 400 सीट तो छोड़िए, इस बार बीजेपी 150 सीटें भी नहीं जीत पायेगी 
 


संबंधित समाचार