होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP LOKSABHA CHUNAV : राहुल गांधी ने भिंड में भरी हुंकार, BJP पर बोला तीखा हमला, महिलाओं को लखपति बनाने बताई योजना

MP LOKSABHA CHUNAV : राहुल गांधी ने भिंड में भरी हुंकार, BJP पर बोला तीखा हमला, महिलाओं को लखपति बनाने बताई योजना

धार :लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके है।  तो वही तीसरे चरण का चुनाव 7 मई को होने जा रहा है। जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने जनता को साधने के लिए हर संभाव प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के पक्ष में जनसभा करने के लिए धार पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशना साधते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव जितने पर सविधान की किताब को फाड़कर फेंक देंगे।

मोदी जी अरबपतियों को पैसा देते हैं

बता दें कि आज राहुल गांधी भिंड दौरे पर है। जहां पर उन्होंने जनसभा कर जनता से पार्टी के हित में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि महालक्ष्मी योजना के तहत देशभर की हर गरीब महिलाओं को लखपति बनाएंगे। हर महीने उनके खाते में 8500 रुपए डाले जाएंगे। 6 महीने में 30 लाख सरकारी पद भरे जाएंगे। तो वही बीजेपी पर निशना साधते हुए कहा कि मोदी जी अरबपतियों को पैसा देते हैं तो कहते हैं विकास हो रहा है। जितना उन्होंने 10 साल में उनको दिया, हम आपको देने जा रहे हैं।

एक को जवान दूसरे को अग्निवीर बनाया 

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि 30 सरकारी लाख पद खाली पड़े हैं। हम 6 महीने में आपके हवाले कर देंगे। सेना में युवा जाते हैं सबसे ज्यादा भिंड से। मोदी जी ने दो तरह के जवान बना दिए। एक को कैंटीन और अच्छी सैलरी मिलेगी। दूसरा जिसे ये नहीं मिलेंगे। एक को जवान दूसरे को अग्निवीर कहते हैं। आप सोचिए दो लोगों को युद्ध में भेज रहे हो, एक से कह रहे हो आपको कुछ हुआ तो हम आपके परिवार की रक्षा करेंगे। और दूसरे जवान से कह रहे हैं, आपको कुछ हुआ तो कोई पेंशन और मदद नहीं मिलेगी। शहीद का दर्जा भी नहीं मिलेगा। मोदी जी ने सेना का अपमान किया है।

सविधान ने दिया आदिवासियों को हक़ 

इस दौरान हाथ में लाल किताब लेकर कहा- ये मामूली किताब नहीं है। आजादी के पास किसानों, गरीबों, मजदूरों, पिछड़ों, आदिवासियों को जो भी कुछ मिला है इस किताब के कारण मिला है। अब पीएम ने अमित शाह ने और उनके सांसदों ने मन बना लिया है कि वो चुनाव जीतेंगे तो इस किताब को फाड़कर फेंक देंगे।

बीजेपी चाहती है देश को 20- 25 अरबपति चलायें

राहुल ने कहा की अभी तक देश के लोगों को जो भी मिला है। चाहे वो जमीन का हक हो। मनरेगा हो, सफेद क्रांति हो या जो भी अधिकार हों, सब गायब हो जाएगा, बीजेपी चाहती है कि ये किताब फेंक दी जाए और देश को 20- 25 अरबपति चलायें।


संबंधित समाचार