होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi's election tour : खरगोन में राहुल गांधी का चुनावी दौरा, आदिवासी वोट बैंक को लुभाने की कोशिश 

Rahul Gandhi's election tour : खरगोन में राहुल गांधी का चुनावी दौरा, आदिवासी वोट बैंक को लुभाने की कोशिश 

भोपाल। लोकसभा चुनावों में बहुमत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे है। मध्य प्रदेश में तीसरे चरण की नौ सीटों पर कल मतदान होना है तो वहीं चौथे चरण की सीटों पर प्रचार तेज हो गया है। सोमवार यानी आज खरगोन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जनसभा को संबोधित किया। 

आपको बता दे कि आदिवासी वोट बैंक को लुभाने की जद्दोजहद में राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हुंकार भरा। राहुल गांधी अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 1 बजे यहां पहुंचे। खरगोन लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पोरलाल खरते के समर्थन में वे आमसभा को भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। इन दिग्गजों में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के आलावा कई बड़े नेता शामिल हुए। 

कल होगा एमपी की नौ सीटों के लिए मतदान 

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में नौ संसदीय सीटों पर मंगलवार को मतदान है लेकिन सभी की नजर तीन संसदीय क्षेत्रों पर है। इन क्षेत्रों से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और शिवराज सिंह चौहान के अलावा एक सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में हैं। तीसरे चरण में मंगलवार को नौ लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे। इनमें विदिशा, राजगढ़, गुना, मुरैना, सागर, ग्वालियर,भिंड, भोपाल और बैतूल सीट शामिल हैं। 


संबंधित समाचार