होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi coming to Jobat : जोबट में राहुल करेंगे सभा, कार्यकर्ताओं ने तैयारियां की तेज

Rahul Gandhi coming to Jobat : जोबट में राहुल करेंगे सभा, कार्यकर्ताओं ने तैयारियां की तेज

अलीराजपुर। लगातार जारी कांग्रेस के दौरों में अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अलीराजपुर के जोबट में दस्तक देने वाले हैं। कल यानि छः मई को राहुल गांधी जोबट आएंगे। इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तैयारियां भी तेज कर दी हैं। वहीं इस कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। साथ ही सभा स्थल का जायजा भी लिया गया है, जिसमें उनके साथ झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया, जोबट विधायक सेना पटेल सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं विक्रांत का कहना है कि इस सभा को विशाल रूप दिए जाने की तैयारी की जा रही है। 

आदिवासी मतदाताओं को साधने की कोशिश

अलीराजपुर के जोबट में राहुल गांधी कांग्रेस की सभा लेने आ रहे हैं। कल सोमवार छः मार्च को वे जिले में दस्तक देने वाले हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सभा के माध्यम से वे लोकसभा क्षेत्र के आदिवासी मतदाताओं को साधने की कोशिश करने वाले हैं। यहा सभा रतलाम-झाबुआ सीट से कॉंग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में की जा रही है। राहुल गांधी के आगमन के लिए कार्यकर्ताओं न तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू कर दी है। साथ ही अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। इसे लेकर विक्रांत भूरिया ने कहा है कि इस सभा में जनसैलाब आएगा। 

60 हजार फीट का पांडाल

कार्यक्रम को लेकर झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया ने बताया है कि राहुल गांधी के आगमन पर न्याय संकल्प सभा का आयोजन किया गया है। क्योंकि राहुल गांधी का ये उद्देश्य है कि सभी को न्याय मिले। उन्होंने बताया कि 6 मई को वे 12 बजे के लगभग सभा में पहुंच जाएंगे। विक्रांत का ये भी कहना है कि इस दिन धार जिले से भी लोग सभा में आने वाले हैं, तो इस दिन आपको जबरदस्त जनसैलाब जोबट में देखने को मिलेगा। इस कार्यक्रम के लिए 60 हजार फीट का पांडाल बनाया गया है। क्योंकि इस सभा में 30-40 हजार लोगों के आने का अमुमान है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि 12 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पीड़िता के परिजनों से भी राहुल मिलने जा सकते हैं। उनका कहना है कि बच्ची अभी सीरियस कंडीशन में इंदौर मे भर्ती है। उनकी मामाजी भी इंदौर में ही है, तो राहुल गांधी उनके परिवार से मिलने जाने वाले हैं। उनका कहना है कि इस सभा में बूथ स्तर से मतदाताओं को सभा में लाने का प्रयास किया जा रहा है। 
 


संबंधित समाचार