होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TERRORIST ATTACK : आतंकी हमले से जोड़ा प्रधानमंत्री का नाम, शहादत पर राजद नेता का सवाल

TERRORIST ATTACK : आतंकी हमले से जोड़ा प्रधानमंत्री का नाम, शहादत पर राजद नेता का सवाल

पटना। जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले (Terrorist Attack) को लेकर बिहार (Bihar) के एक नेता (Leader) का अजीबो गरीब बयान (Statment) सामने आया है। बिहार के राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव (Tez Pratap) ने आतंकी हमले की घटना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने इस हमले का कारण प्रधानमंत्री मोदी को ठहराया है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 4 मई को भारतीय वायुसेना की गाड़ी पर हुए आतंकी हमले पर राजद नेता ने बयान दिया है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमारे जवान शहीद होते हैं और प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ लोगों लड़ाने का काम किया है। तेज प्रताप ने सवाल करते हुए कहा कि जो शहीद हुए वह किसके कारण हुए, पीएम मोदी के कारण हुए हैं।

काफिले पर हमला

लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने कहा कि पहले कहां कोई शहीद होता था। तेज प्रताप यादव के ऐसे बयान पर हालांकि भाजपा की ओर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आतंकी हमले की घटना पर इसका पूरा आरोप प्रधानमंत्री मोदी पर लगाना राजद नेता तेज प्रताप यादव के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। देश विरोधी गतिविधि में पीएम मोदी का नाम लेना विपक्ष को नुकसान कर सकता है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुंछ के सुरनकोट इलाके में भारतीय सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। भारतीय सेना के वाहन इलाके में गश्त लगा रहे हैं। 4 मई को पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया था। भारतीय वायुसेना के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए ले जाया गया है।
 


संबंधित समाचार