होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UP NEWS : पुलिस ने सड़कों पर उतरे कांग्रेसियों से की बात, तोड़फोड़ की घटना पर जांच

UP NEWS : पुलिस ने सड़कों पर उतरे कांग्रेसियों से की बात, तोड़फोड़ की घटना पर जांच

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) लोकसभा सीट (Sheet) के गौरीगंज (Gaouriganj) स्थित कांग्रेस कार्यालय (Congress Office) के बाहर खड़ी गाड़ियों (Van) में देर रात अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ की गई। घटना की शिकायत पुलिस में किये जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके विरोध में सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। 

इस घटना को लेकर अमेठी SP अनूप कुमार सिंह ने बताया कि देर रात कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष ने फोन कर सूचना दी की कुछ लोगों ने उनके कार्यलय के सामने खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। SP ने बताया कि संज्ञान लेते हुए पुलिस को मौके पर भेजा गया। वहां फोर्स तैनात कर शांति व्यवस्था बनाई गई।

अभियोग पंजीकृत

SP अनूप कुमार सिंह ने घटना को लेकर बताया कि इस संबंध में सद्दाम हुसैन द्वारा तहरीर दी गई कि उनके गाड़ी का शीशा तोड़ा गया और पत्थर फेंके गए जिससे उनको चोट भी आई है। SP ने बताया कि सुसंगत धाराओं में गौरीगंज थाने में रात को ही अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। सीसीटीवी द्वारा लोगों की पहचान की जा रही है। विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा की सीट इन दिनों सुर्खियों में भाजपा सांसद स्मृति ईरानी यहां से बतौर उम्मीदवार हैं। इस सीट से स्मृति ने इससे पहले कांग्रेसी नेता राहुल गांधी को चुनाव में हराया था। 2 दिन पहले ही राहुल गांधी ने अमेठी सीट छोड़ कर रायबरेली से अपना नामांकन दाखिल किया। अमेठी सीट पर कांग्रेस ने अपने स्थानीय नेता को टिकट दिया है। देर रात अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर की गई तोड़फोड़ की घटना पर पुलिस की जांच जारी है।
 


संबंधित समाचार