होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Betul : फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने मारी रेड, रिसॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी

Betul : फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने मारी रेड, रिसॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर सामने है। जहां पुलिस की छापेमार कार्रवाई के दौरान एक रिसॉर्ट में रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है। रेव पार्टी में शामिल हुए लगभग 30-40 युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पार्टी में मुलताई और महाराष्ट्र के कई युवा शामिल थे।जानकारी मिलने के बाद तीन थानों की पुलिस ने मिलकर रिसॉर्ट पर अचानक रेड किया। बता दें यह पूरा मामला बैतूल जिले के मुलताई का है। 

रिसॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी 

आपको बता दें कि बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में रिसॉर्ट में बीती रात पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में अचानक रेड डाली। जहां पुलिस के छापे में नेचर प्राइड वाटर पार्क एंड रिसॉर्ट से महिला और पुरुष को पकड़ा गया है। इस रिसॉर्ट में महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के कुछ युवक युवतियां रेव पार्टी कर रहे थे। पार्टी में बार डांसर भी बुलवाई गई थी। साथ ही शराब भी परोसी जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने 11 महिलाएं और 34 पुरुषों को पकड़ा है। फिलहाल मुलताई पुलिस ने सभी के खिलाफ वैधानिक रूप से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, 'इस पार्टी में महाराष्ट्र के व्यापारी और मेडिकल लाइन से जुड़े लोग शामिल थे। ये रईसजादे पार्टी के नाम पर मौज मस्ती करने इस रिसॉर्ट में आए थे।' 


संबंधित समाचार