होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Police-Naxal Encounter : सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, नक्सली कैंप को जवानों ने किया ध्वस्त

Police-Naxal Encounter : सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, नक्सली कैंप को जवानों ने किया ध्वस्त

बीजापुर: police naxal encounter : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिल से एक बार फिर सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई हैं. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गंगालूर थाना क्षेत्र स्थित पीडिया इलाके का बताया जा रहा है.बता दें यह मुठभेड़ अभी जारी है. इस दौरान कि ये पूरा मामला लगातार मुठभेड़ी जारी है। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही गुरुवार रात को जवानों की संयुक्त टीम ही सर्चिंग के लिए निकल गई थी। 

 नक्सलियों के कैंप ध्वस्त :

police naxal encounter : इसके बाद से ही शुक्रवार यानि आज सुबह से पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. वहीं इस सन्दर्भ में एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. और जवानों से संपर्क होने पर ही इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी। बतादें कि कुछ महीने पहले ही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरान में जवानों ने 2 नक्सलियों का मौत के घाट उतार दिया था. बता दें कि यहां से विस्फोटक हथियार के साथ मारे गए नक्सलियों के लाश बरामद किए गए थे। इसके साथ ही नक्सलियों के कैंप को जवानों ने ध्वस्त कर दिया था। 

हार्डकोर नक्सलियों की मौजूदगी 

 police naxal encounter : यह पूरी सुचना पुलिस को बेदरे थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिली थी. बता दें कि नक्सली यह के घने जंगलों में इकट्ठे हुए हैं. इनके साथ ही नेशनल पार्क एरिया के कमेटी हार्डकोर नक्सली भी इस दौरान मौजूद थे. बीजापुर से पुलिस फोर्स के एक टुकड़े को यहाँ से रवाना किया गया था. ऐसे में जवानों की टीम जब नक्सलियों के ठिकाने पर पहुंचीं हुई थी. इसी दौरा नक्सलियों ने जवानों पर हमला तबक तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को उन्होंने मुहतोड़ जवाब दिया। 


संबंधित समाचार