होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सैक्स रैकेट मामले में पुलिस की कार्रवाई,  फरार आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

सैक्स रैकेट मामले में पुलिस की कार्रवाई,  फरार आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

बलौदा बाजार-भाटापारा जिले के बहुचर्चित सैक्स रैकेट मामले में जिला पुलिस कार्रवाई के मुड मे जिला उपपुलिस अधिक्षक अविनाश सिंह ठाकुर ने बताया कि सैक्स रैकेट मामले में फरार आरोपियो की सम्पत्ति की कुरकी होगी। तथा ग्राम कटगी के शराब दुकान मे हुई बीस लाख रूपए लुट के मामले मे बहुत जल्द पुलिस खुलासा करेगी।  उपपुलिस अधिक्षक ने कहा एक विशेष गेंग के द्वारा लुट की घटना को अंजाम दिया गया था।
 
आप को बता दे कि उपपुलिस अधिक्षक अविनाश सिंह ठाकुर ने कहा की सैक्स रैकेट मे पुर्व मे छः आरोपियो की गिरफतारी हो चुकी है,फरार आरोपियो के परिवारजनो से लगातार पुछताछ कि जा रही है, वही सुचना मिलने पर उनके कुछ जगहो पर दबिश भी दी जाती है, उपपुलिस अधिक्षक ने बताया की फरार आरोपी सिरीष पाण्डे की सम्पत्ती के संबंध मे जानकारी लि गई है।

अन्य फरार आरोपियो के सम्पत्ती के संबंध मे जानकारी जुटाई जाएगी और विधिवत कार्यवही की जाएगी।  वही उपपुलिस अधिक्षक ने ग्राम कटगी शराब दुकान मे बीस लाख रूपए लुट मामले मे जल्द ही खुलाशा करने की बात कहते हुए कहा की लुट के आरोपियो तक पुलिस पहुच चुकी है बहुत जल्द उन्हे पकडकर खुलाशा करेगी लुट के आरोपी एक विशेष गेंग के है।


संबंधित समाचार