होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM Modi : पीएम मोदी धार में भरेंगे हुंकार , भाजपा उम्मीदवार सावित्री ठाकुर  के लिए जनसभा को करेंगे संबोधित 

PM Modi : पीएम मोदी धार में भरेंगे हुंकार , भाजपा उम्मीदवार सावित्री ठाकुर  के लिए जनसभा को करेंगे संबोधित 

धार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 7 मई को धार के पी जी कॉलेज मैदान पर विशाल जनसभा को प्रातः  10 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धार महू लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार सावित्री ठाकुर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी दूसरी बार धार आ रहे  है। पीएम नरेंद्र मोदी जी की सभा को लेकर जिले भर के कार्यकर्ताओ में उत्साह की लहर वही तैयारी का जायजा लेने के लिए प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा , राज्यसभा सांसद और प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने सभा स्थल और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।  

प्रधानमंत्री की जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री फगन सिंह कुलस्ते, उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, सांसद छतर सिंह दरबार, निर्मला भूरिया, नागर सिंह चौहान, विधायक नीना वर्मा , उषा ठाकुर और कालू सिंह ठाकुर, तीन जिलों के अध्यक्ष मनोज सोमानी, चिंटू वर्मा, भानु भूरिया, नंदकिशोर पाटीदार , प्रभु राठौड़, श्याम बंसल के अलावा धार-महू , रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

धार जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी ने बताया कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनसभा को लेकर व्यापक पैमाने पर तैयारियां की जा रही है। जिले भर में बैठकों का दौर जारी है। कार्यकर्ता घर घर पीले चावल देकर आमंत्रित कर रहे है। संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र में मोदीमय वातावरण निर्मित हो गया है। लोगो में मोदी जी की सभा को लेकर अपार उत्साह है।'

सभा स्थल पर गर्मी से  बचाव के इंंतजाम, पानी के फव्वारें का उपयोग होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने वाले लोगों के लिए सभा स्थल पर सुविधाजनक बैठक व्यवस्था की गई है। इसके लिए 20 सेक्टर बनाए गए हैं। प्रत्येक सेक्टर में लोगों को भीषण गर्मी से बचने के लिए दो-दो स्प्रिंक्लर वाटर यूनिट लगाई गई है। इसके माध्यम से लगातार पानी का फव्वारा चलता रहेगा। इससे  लोगों को भीषण गर्मी का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

सभा स्थल पर लोगों को बाहरी मौसम को असर नहीं होंगा। इस तरह से एक बड़ी राहत रहेगी। वहीं प्रत्येक सेक्टर में पीने की पानी की भी उपलब्धता रखी गई है। जिससे  सभा स्थल पर किसी तरह की परेशानी नहीं हो। प्रधानमंत्री मोदी सभा स्थल पर पहुंचेंगे तब दोपहर का वक्त रहेगा और भीषण गर्मी का दौर चलेगा। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा अतिरिक्त इंतजाम किए गए है। वहीं पार्किंग स्थल पर व अन्य स्थलों पर भी पीने का पानी का इंतजाम किया गया है। इससे  सभा में आने वाले लोगों किसी तरह की दिक्कत नहीं होंगी।
 


संबंधित समाचार