होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI : MP में BJP का फोकस, PM मोदी 6 को धार और 7 मई को खरगोन में करेंगे चुनावी सभा, तैयारी तेज

PM MODI : MP में BJP का फोकस, PM मोदी 6 को धार और 7 मई को खरगोन में करेंगे चुनावी सभा, तैयारी तेज

भोपाल ; मध्य प्रदेश में तीसरे चरण का चुनाव 07 मई को होने जा रहा है। जिसको देखते हुए राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं का एपी दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में पीएम मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले है। जहां पर वो जनसभा कर जनता को साधने का प्रयास करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी का 6 मई को मध्य प्रदेश के धार और बड़वानी का दौरा पहले से प्रस्तावित है। तो वही अब 07 मई को पीएम मोदी  मप्र के खंडवा और खरगोन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। 

मोदी जी 7वी बार प्रदेश  का दौरा करगे

बता दें कि 7 मई को तीसरे चरण का चुनाव भोपाल, मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा और राजगढ़ में होने जा रहा है। जिसको देखते हुए बीजेपी जनता को रिझाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। जिसके चलते बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार प्रदेश के हर जिले का दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में मोदी जी  7 वी बार प्रदेश  का दौरा करने जा रहे है। ताकि वो दोबारा सत्ता की कमान हासिल कर सके। 

नतीजे 04 जून को होंगे जारी 

उल्‍लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में तीसरे चरण की लोकसभा सीटों पर सात मई को मतदान कराया जाएगा। इन सीटों पर सभा, रैली और रोड शो का शोरगुल पांच मई को थम जाएगा। जिसको देखते हुए स्टार प्रचारकों ने चुनावी रण में उत्तरकार प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। बता दें कि 18 वे लोकसभा चुनाव के नतीजे 04 जून को जारी किए जाएंगे। 


संबंधित समाचार