होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: MODI का कांग्रेस पर तीखा वार, खरगोन में कहा- आरक्षण धर्म के आधार पर पार्टी चाहती है बाटना, पाकिस्तान से प्यार चरम पर

MP NEWS: MODI का कांग्रेस पर तीखा वार, खरगोन में कहा- आरक्षण धर्म के आधार पर पार्टी चाहती है बाटना, पाकिस्तान से प्यार चरम पर

सागर : देशभर में एक तारीफ तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। बड़ी संख्या में लोग मतदान के महापर्व का हिस्सा बनने के लिए केंद्र पर पहुंच रहे है। तो वही दूसरी तरफ अगले चरण की तैयारी को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता प्रचार प्रसार में लगे हुए है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी खरगोन में नवग्रह मेला स्थल पर सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर है। भारत में या तो वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य। 

कांग्रेस के खतरनाक इरादे 

बता दें कि पीएम मोदी आज प्रत्याशी के हित में जनसभा करने के लिए खरगोन पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं। वो कांग्रेस के खतरनाक इरादे बता रहे हैं। मोदी ने कहा- एक नेता ने बताया कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया है। एक ने कहा कांग्रेस के शहजादे का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। चौथे व्यक्ति ने कहा ये लोग पिछले दो साल से एक बड़ी साजिश में जुटे हैं। कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ, इसलिए आज कल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस आरक्षण पर भी डाका डालना चाहते

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। वह किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और आपके आरक्षण पर भी डाका डालना चाहते हैं। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस SC-ST-OBC के हक का आरक्षण धर्म के आधार पर लूट चलाकर बांटना चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है। आपना काम बनता... भाड़ में जाए जनता। 

पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत 

कांग्रेस-INDI गठबंधन को आस्था और देशहित की परवाह है। कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा- हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है। कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कहा- मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था। एक और नेता ने भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।


संबंधित समाचार