होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP POLITICS; MP में चुनावी घमासान जारी, पटवारी ने कम मतदान की बताई वजह, MODI पर साधा निशना

MP POLITICS; MP में चुनावी घमासान जारी, पटवारी ने कम मतदान की बताई वजह, MODI पर साधा निशना

भोपाल : मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 07 मई को होने जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी ने चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। समय की कमी को देखते हुए कांग्रेस जहां घर घर जाकर  लोगों से मतदान की अपील कर रही है। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी का भी चुनाव को लेकर लगातार दौरा जारी है। इसी कड़ी में आज पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने दो चरणों हुए कम मतदान की वजह बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियों से निराश होकर लोगों ने वोट नहीं दिया। 

जनता से विधानसभा चुनाव में झूठ बोला गया 

इसके साथ ही जीतू ने आगे कहा कि बहनों महिलाओं और किसानों से झूठ बोला गया विधानसभा चुनाव में, नरेंद्र मोदी की नीतियों के खिलाफ है लोग…वोट प्रतिशत बढ़ाना चाहिए और सबको वोट डालना चाहिए इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने भी रणनीति बनाई है…

बीजेपी के लिए खत्री की घंटी

इसी कड़ी में पीएम मोदी के एमपी दौरे को लेकर पटवारी ने कहा कि बार-बार प्रधानमंत्री मोदी का आना बीजेपी के लिए खत्री की घंटी है…प्रधानमंत्री मोदी आते हैं और सवाल के जवाब नहीं देते…हमने पांच बार प्रधानमंत्री से सवाल किया कोई भी जवाब नहीं दिए। 

लोकतंत्र को बचाना है तो कांग्रेस को आना होगा

सीएम डॉ. मोहन यादव के अमेठी दौरे पर जीतू ने कहा कि मोहन यादव अमेठी जाकर धोखा और झूठे वादे बताएंगे…देश में आरक्षण की सियासत को लेकर बोले,,, देश में आरक्षण, मतदान के हक ,मीडिया के फ्रीडम को बचाने के लिए कांग्रेस को आना होगा…लोकतंत्र को बचाना है तो कांग्रेस पार्टी को आना होगा। 
 


संबंधित समाचार