होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Loksabha Election 2024: राधेश्याम मुवेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, साधा भाजपा पर निशाना 

Loksabha Election 2024: राधेश्याम मुवेल के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, साधा भाजपा पर निशाना 

धार। धार महू लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल को जिताने के लिए कांग्रेस की ओर से धार जिला प्रभारी और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार एड़ी से छोटी का जोर लगा रहे हैं।नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कालीबावड़ी आम सभा की। वही इसके पहले उन्होंने नालछा ब्लॉक दौरा भी किया। साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव का दो चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से तैयारियां की जा रही है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार धार महू लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल के पक्ष में प्रचार किया। साथ ही उमंग ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा। भाजपा पे तंज कस्ते हुए उमंग सिंघार ने बेरोजगारी, पेपर लीक 15 लाख का जुमला , इलेक्टोरल बॉन्ड  घोटाला, वैक्सीन घोटाला, को लेकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि, 'जनता ने मन बना लिया है कि इस बार चुनाव में बीजेपी को हराना है।' इस दौरान पूर्व विधायक पांचीलाल मेड़ा सुखराम, मकवाना ब्लॉक अध्यक्ष विनोद इंदुरकर, वरिष्ठ काग्रेस नेता मनोज ग्वाल, जनपद अध्यक्ष जीतू मालीवाड़ आदि मौजूद थे।  
 


संबंधित समाचार