होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Breaking : एमपी में अलग अलग जगहों से आई मौत की खबरें, अपराधियों के हौसले हुए बुलंद

MP Breaking : एमपी में अलग अलग जगहों से आई मौत की खबरें, अपराधियों के हौसले हुए बुलंद

भोपाल। मध्य प्रदेश में आए दिन अपराध पैर पसारते जा रहा है। रोजाना बढ़ रहे मौत के आकड़ों ने सबको हैरान कर दिया है। पुलिस  प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी मर्डर, रेप, लूट जैसी घटनाएं सुर्खिओं का हिस्सा बनी रहती है। आज राज्य के अलग-अलग हिसों से आई मौत की खबरें ये बताने के लिए काफी है की एमपी में  प्रशासन का डर और अपराधियों के हौसले कैसे है।  

बैतूल- एमपी के बैतूल से एक सनसनी खेज खबर सामने आई है। दरअसल जंगल से एक महिला की लाश वरामद हुई है। यह पूरा मामला  बैतूल बाज़ार थानाक्षेत्र के सोनार खापा गाँव का है। जहां शव की हालत देख साफ़ पता चल रहा है कि बड़ी बेरहमी के साथ महिला को जलाया गया और उसके शव को पत्तों से ढक कर छोड़ दिया गया। घटना का पता तब चला जब मवेशी चराने गए ग्रामीणों ने लाश देखने के बाद पुलिस को सूचित किया। पुलिस और एफएसएल टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की तो पता चला की यह लाश 4 से 5 दिन पुरानी पाई गई है। फ़िलहाल अभी तक मृतिका की पहचान नहीं हो पाई है।

रीवा -रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाला ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। जहां पर एक देवर ने अपनी भाभी और दो सगी भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया और भतीजियों के शव को बोरी में भरकर तालाब में फेक दिया। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तालाब में बच्चियों के शव की तलाश शुरु कर दी पुलिस ने आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया है जिससे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है हालांकि अभी घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

जबलपुर - जबलपुर से आई हादसे की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। बोलेरो कार से देर रात घर जा रहे एक परिवार पर चार लुटेरों ने हमला कर दिया। लूट की वारदात जल्द ही मौत के खौफनाक मंजर में तब्दील हो गई। दरअसल लुटेरों ने पत्थर बाजी कर कार को रोक लिया। जिसके बाद वह उनसे लूटपाट करने लगें । तभी  गर्भवती महिला अपना मंगलसूत्र बचाने लगी तब एक लुटेरें ने महिला के पेट पर लात मर दी। जिससे महिला की हालत गंभीर हो गई और कुछ समय बाद ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं देर रात मौके पर पहुचे पुलिस के आला।अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।


संबंधित समाचार