होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : पीएम ने शिवराज को लिखा पत्र, कहा-आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे

MP News : पीएम ने शिवराज को लिखा पत्र, कहा-आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम पत्र लिखा है। प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा कि छात्र राजनीति, संगठनात्मक क्षमता और चार बार मुख्यमंत्री के रूप में आपका विशाल राजनीतिक अनुभव रहा है। आपके कार्यकाल में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य से निकल कर अग्रणी राज्यों में शामिल हुआ है। महिलाओं, बच्चों और युवाओं को सशक्त बनाने के लिए योजनाएं लागू की।  जनता आपको अपने परिवार का हिस्सा मानकर अपने ‘मामाजी’ कहकर सम्मान देती है।

 कृषि और उससे संबंधित क्षेत्रों में आपके दूरदर्शी नीतियों ने मध्यप्रदेश में किसानों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन किया है। चाहे वह विज्ञान के साथ उत्पादन को आधुनिक बनाने के लिए संस्थानों की स्थापना हो, उपज के प्रभावी मार्केटिंग के लिए नए आयामों को स्थापित करना हो, विकास-संबंधी कार्यों में स्वयं सहायता समूहों को शामिल करना हो। जब कृषि की बात आती हैं, तो आप एक प्रेरणास्त्रोत के रूप में उभरे हैं। 

पत्र में यह भी लिखा कि विदिशा से आपका लगातार पांच बार चुने जाना, जनता की सेवा करने की आपकी प्रतिबद्धता को परिलक्षित करता है। मुझे विश्वास है कि संसद में आप जनता जनार्दन का भरपूर आशीर्वाद लेकर आएंगे और नई सरकार में हम सब एक साथ मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे संसद में मजबूती प्रदान करेंगे। 


संबंधित समाचार