होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP News : मुख्यमंत्री ने कहा- 70 साल तक भगवान श्रीराम के मंदिर में अड़ंगे लगाती रही कांग्रेस

MP News : मुख्यमंत्री ने कहा- 70 साल तक भगवान श्रीराम के मंदिर में अड़ंगे लगाती रही कांग्रेस

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को भिंड लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दतिया में रोड के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। मुख्यमंत्री डाॅ. यादव ने कहा कि इस बार का चुनाव कांग्रेस को उसके पापों के लिए सबक सिखाने का चुनाव है। कांग्रेस पार्टी ने 70 सालों तक पाप किए। इनके माथे पर कई कलंक हैं। कांग्रेस पार्टी 70 सालों तक श्रीराम मंदिर निर्माण में अड़ंगे लगाती रही। भाजपा की सरकार में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं होगी। हम सनातन संस्कृति को बचाने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। जनसभा को न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी संबोधित किया।

कांग्रेस ने हिंदू व मुसलमानों को लड़ाने का काम किया

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से 70 सालों तक देश में शासन चलाया, लेकिन वे 70 सालों में देश की समस्याओं को खत्म नहीं कर पाए। भगवान श्रीराम खुले आसमान के नीचे विराजमान रहे, लेकिन कांग्रेस ने श्रीराम मंदिर को लेकर हमेशा से देश के हिन्दू और मुसलमानों को लड़ाने का काम किया है। 

फूलों से पट गई सड़कें

मुरैना में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रोड-शो मां पीताम्बरा मंदिर में दर्शन के उपरांत शुरू हुआ। रोड शो में मंच बनाकर सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। रोड-शो किला चौक पहुंचा। इस दौरान मुरैना की सड़कें फूलों से पट गई। लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।  

डॉ. मोहन ने मुरैना और दतिया में किया रोड-शो, जनसभा को भी संबोधित किया

दतिया में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व मंत्री व न्यू ज्वाॅइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में जब से डॉ. मोहन यादव मुख्यमंत्री बने हैं, कांग्रेस में भगदड़ के हालात बन गए हैं। खजुराहो लोकसभा कांग्रेस ने छोड़ी, वहीं इंदौर में प्रत्याशी ने ही कांग्रेस पार्टी छोड़ दी। भिंड लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी झूठ बोलने के सरदार हैं। दर्जन भर राजनीतिक दल बदल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता पहले प्रधानमंत्री बनने के लिए, फिर मंत्री बनने के लिए और फिर बड़े विभाग के लिए लड़ाई करेंगे और देश को डुबो देंगे। सीएम डॉ.मोहन ने मां पीताम्बरा पीठ मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

मोदी को फिर पीएम बनाने जनता का मांगा आशीर्वाद

देश को विकसित राष्ट्र बनाने, भारत माता के गौरव को परम वैभव पर पहुंचाने, भारत को फिर से विश्व गुरु के आसन पर विराजित करने के संकल्पों की पूर्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के आह्वान के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मुरैना और दतिया में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में शुक्रवार को रोड शो किया। 


संबंधित समाचार